बंपर डिस्काउंट में मिल रहा है Samsung का यह तूफानी 5G स्मार्टफोन, 6000mAh एक बैटरी चार्ज में चलेगी 2 दिन

Samsung Galaxy F14 5G Discount Offer: सैमसंग कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी की फीचर्स और बेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ में नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया है जिसके ऊपर अभी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन डिस्काउंट कीमत में खरीदना चाहते हैं तो फिर वर्ष 2024 में आप सैमसंग के Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन की तरफ जा सकते हैं, तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के साथ में इसके डिस्काउंट कीमत के बारे में जानकारी।

Samsung Galaxy F14 5G Specs

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन को लेकर तो सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन को 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ में 120Hz के शानदार रिफ्रेश रेट के साथ में लॉन्च किया है। सैमसंग द्वारा इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम में लॉन्च किया गया है। बात करें प्रोसेसर को लेकर तो इसमें Exynos 1330 के प्रोसेसर के साथ में इस स्मार्टफोन को ऑफर किया गया है।

Samsung Galaxy F14 5G Camera

बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 2 मेगापिक्सल का सेकंड कैमरा ऑप्शन भी उपलब्ध करवाया है। सैमसंग ने स्मार्टफोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

Samsung Galaxy F14 5G Battery

बात करें बैटरी को लेकर तो सैमसंग में अपने स्मार्टफोन को दमदार बैटरी और फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में लॉन्च किया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 25W के चार्जर के साथ में उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी में एक बार चार्ज होकर 2 दिन तक चलने में सक्षम है।

Samsung Galaxy F14 5G Discount Price

अगर आप भी अपने लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन डिस्काउंट में खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार सैमसंग के इस स्मार्टफोन की तरफ जरूर जाना चाहिए। फ्लिपकार्ट के ऊपर यह स्मार्टफोन 6GB रैम 128GB स्टोरेज वाली वेरिएंट के साथ में मात्र ₹10000 की कीमत में मिल रहा है। यह ऑफर सीमित समय के लिए लागू है।

256GB स्टोरेज के साथ पापा की परियों को दीवाना बनाने आया POCO का धांसू 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में है लाजवाब कैमरा

Spread the love

Leave a Comment