सस्ते बजट में दीवाना बनाने आया Samsung का कम कीमत वाला स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी में है सबसे बेस्ट

Samsung Galaxy F13 Best Smartphone: सस्ते बजट में नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे लोगों के लिए आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। हाल ही में सैमसंग कंपनी ने कम बजट के साथ में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। सैमसंग कंपनी ने 6000mAh की बैटरी के साथ में Samsung Galaxy F13 Best Smartphone को लांच कर दिया है। जिसमें शानदार कैमरा क्वालिटी और बेस्ट फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। चलिए जानते हैं सैमसंग के सस्ते स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F13 Best Smartphone Specs

बात की जाए सैमसंग के इस सस्ते स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर तो सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ में शानदार रिफ्रेश रेट ऑफर किया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में उपलब्ध है। बात करें प्रोसेसर को लेकर तो इसमें Exunos 850 का प्रोसेसर भी मिल जाता हैं।

Samsung Galaxy F13 Best Smartphone Camera

बात की जाए कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में बेस्ट कैमरा क्वालिटी का इस्तेमाल किया है। सैमसंग द्वारा इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 5 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल के माइक्रो सेंसर लेंस का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर किया है।

Samsung Galaxy F13 Best Smartphone Battery

बात की जाए बैटरी को लेकर तो आपको सैमसंग के इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और बेहतरीन चार्ज भी देखने को मिल जाता है। हालांकि चार्ज में आपको कम सपोर्ट देखने को मिलता है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी और 15W के चार्ज में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy F13 Best Smartphone Price

बात की जाए कीमत को लेकर तो यह स्मार्टफोन सस्ते बजट के साथ में आने वाला वर्ष 2023 और 24 में भी सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है। क्योंकि सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन को ₹12000 की शुरुआती कीमत के साथ में लॉन्च किया है जो 4GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ में आता है।

iPhone की वाट लगाने आया Vivo का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, 64MP का कैमरा और चार्मिंग लुक में है सबसे बेस्ट

Spread the love

Leave a Comment