Samsung ने लॉंच किया पानी मे चलने वाला स्मार्टफ़ोन, 50MP का कैमरा और धांसू स्पेसिफिकेशन

Samsung कंपनी को बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन वाले स्मार्टफोन बनाने के लिए जाना जाता है जहां कंपनी एक बार फिर नए सेगमेंट में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A34 लॉन्च करने जा रही हैं जो मिडरेंज बजट के साथ ही कुछ नए स्पेसिफिकेशन में आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने स्मार्टफोन को पूरी तरीके से वाटरप्रूफ बना सकती हैं जिससे बढ़ते दौर में इसकी डिमांड लगातार बढ़ेगी। हाल ही में मशहूर प्लेटफार्म टिप्स्टर पर Samsung Galaxy A34 के स्पेसिफिकेशन फीचर्स और अन्य जानकारियों के बारे में बताया गया है इसकी जानकारी आपको इस खबर में साझा करेंगे।

Samsung Galaxy A34 Display And Design

Samsung Galaxy A34 में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का ips एलसीडी डिस्प्ले है। डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट है जो उन लोगों के लिए बेहतर साबित हो सकता है जो रोजाना तौर पर हार्ड गेमिंग और अच्छी वीडियो क्वालिटी पाना चाहते है। स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसका वजन केवल 185 ग्राम है और इसका डिजाइन पहले की तुलना में बेहतर बनाया गया है जिसे कंपनी तीन कलर वेरिएंट काला, नीला और सफेद मे लॉन्च करेगी।

Samsung Galaxy A34 Specification

स्पेसिफिकेशन की बात करो तो Samsung Galaxy A34 मीडियाटेक हेलियो G80 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। मॉडल के आधार पर प्रोसेसर को 4GB या 6GB RAM और 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है। Samsung Galaxy A34 एंड्रॉइड 12 पर सैमसंग के वन यूआई 4.0 के साथ चलता है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम कस्टम स्किन और अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए सबसे बेहतर माना जाता है।

Samsung Galaxy A34 Camera And Battery

Samsung Galaxy A34 में पीछे की तरफ एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर है। इन बेहतरीन कैमरा स्पेस के जरिए आप आसानी से अच्छी क्वालिटी में फोटो और वीडियो कैप्चर कर पाएंगे। कैमरा के साथ ही यह स्मार्टफोन बैटरी परफॉर्मेंस में भी बेहतर है जिसमें फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh का बैटरी मिल जाता है।

Spread the love

Leave a Comment