बजट रेंज के साथ हसीनाओं को पागल बनाने आया Samsung का धाकड़ स्मार्टफोन, बेस्ट फीचर्स में है इतना सस्ता

Samsung Galaxy A25 5G Smartphone Launch: दक्षिण कोरिया की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने ग्लोबल मार्केट के अंदर अपना सबसे बेहतरीन और ताकतवर 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। सैमसंग कंपनी ने ग्लोबल मार्केट के साथ में वियतनाम में Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। बता दे की सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथ भारतीय रुपयों के हिसाब से लांच किया है। आज हम इस आर्टिकल के अंदर सैमसंग के स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वालिटी के साथ में इसकी कीमत के बारे में भी चर्चा करेंगे।

Samsung Galaxy A25 5G Specification

अगर बात करें सैमसंग के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने स्मार्टफोन के अंदर 6.6 इंच की फुल एचडी हिमालय डिस्प्ले के साथ में 120 hz का रिफ्रेश रेट ऑफर किया है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन के अंदर 25 वाट की फर्स्ट चार्ज सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी का भी इस्तेमाल किया है। सैमसंग द्वारा स्मार्टफोन के अंदर आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। सैमसंग ने Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन के अंदर Exynos 1280 का प्रोसेसर भी दिया है।

Samsung Galaxy A25 5G Camera

अगर बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो सैमसंग मैसेज स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा दिया है जिसके साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड लेंस भी देखने को मिलता है। सैमसंग ने Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन के अंदर फ्रंट में 13 मेगापिक्सल के कैमरे का इस्तेमाल किया है जो कि बजट रेंज के भीतर में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के साथ में सेल्फी वाली यूजर्स के लिए एक शानदार विकल्प है।

Samsung Galaxy A25 5G Price

अगर हम बात करें कीमत के बारे में तो सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया है। लेकिन वियतनाम नमक देश के अंदर इस 5G स्मार्टफोन की कीमत 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ में ₹6,60,000 के करीब है। जो भारत में लगभग ₹22000 के आसपास हैं।

256GB स्टोरेज में iPhone की दुनिया उजाड़ने आया Vivo का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 15 मिनट में होगा चार्ज

Spread the love

Leave a Comment