256GB स्टोरेज के साथ सस्ते में आया Samsung का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, बेस्ट फीचर्स के साथ है लाजवाब कैमरा 

Samsung Galaxy A25 5G Smartphone Launch:  सैमसंग कंपनी एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। जिसके बाद में भारत के अंदर सैमसंग का आइकन नया स्मार्टफोन 25 दिसंबर 2023 को एंट्री लेने वाला है। बता दे की सैमसंग द्वारा आधुनिक स्पेसिफिकेशन और बेस्ट  फीचर्स के साथ में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। जो दमदार बैटरी बैकअप के साथ में लाजवाब कैमरा क्वालिटी में देखने को मिल जाएगा। सैमसंग द्वारा भारत में 25 दिसंबर को Samsung Galaxy A25 5G Smartphone को भारत में लॉन्च करने का फैसला किया है, आईए जानते हैं सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A25 5G Smartphone Specification

अगर हम बात करें सैमसंग के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो सैमसंग में अपने स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ में पेश किया है। Samsung Galaxy A25 5G Smartphone को कंपनी ने भारत के अंदर एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम और Exynos 1280 के प्रोसेसर के साथ में पेश किया है। जो कि इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बेहतर बनाता है।

Samsung Galaxy A25 5G Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो सैमसंग का स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के मामले में भी काफी बेहतर होने वाला है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस देखने को मिल जाता है। Samsung Galaxy A25 5G Smartphone को कंपनी ने फ्रंट में 13 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ में पेश किया है।

Samsung Galaxy A25 5G Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो बैटरी के मामले में भी सैमसंग का स्मार्टफोन काफी खास होने वाला है। क्योंकि सैमसंग ने अपनी स्मार्टफोन में 25W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है। बता दे की स्मार्टफोन को कम समय के अंदर चार्ज किया जा सकता है। हालांकि भारत में इस स्मार्टफोन के चार्ज में कुछ बताओ देखने को मिल सकता है। 

Samsung Galaxy A25 5G Smartphone Price

अगर हम बात करें कीमत के बारे में तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन कीमत के मामले में भी अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर होने वाला है। सैमसंग द्वारा इस नए 5G स्मार्टफोन को भारत में 25 दिसंबर को लांच किया जाएगा जो कि कम बजट के सेगमेंट में देखने को मिल सकता है। 256 जीबी स्टोरेज के साथ में सैमसंग द्वारा Samsung Galaxy A25 5G Smartphone को भारत में ₹20000 तक की कीमत के साथ में पेश किया जा सकता है।

Big News: सहारा इंडिया का Refund आना शुरू, निवेशकों के सीधे खाते में आएंगे पैसे, जानिए कैसे करें आवेदन

Spread the love

Leave a Comment