iPhone की वाट लगाने आया Samsung का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी में मिल रहा है इतना सस्ता

Samsung Galaxy A14 5G New Smartphone: सैमसंग के स्मार्टफोन को आज से ही नहीं बल्कि काफी समय से भारत के अंदर पसंद किया जा रहा है। भारतीय ग्राहकों के लिए पहली पसंद बनकर सैमसंग का ही ब्रांड आता है। सैमसंग में अपने ग्राहकों के सी विश्वास को कायम रखते हुए अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया था। जिसकी कीमत में अभी कटौती देखने को मिली है। जी हां सैमसंग के Samsung Galaxy A14 5G New Smartphone की कीमत में कटौती देखने को मिली है। कंपनी के इस स्मार्टफोन में तीनों वेरिएंट में ₹3000 की कटौती देखने को मिली है।

Samsung Galaxy A14 5G New Smartphone Price

अगर हम बात करें कीमत के बारे में तो सैमसंग गैलेक्सी के स्मार्टफोन की कीमत में कटौती ₹3000 की देखने को मिली है। जिसके बाद में Samsung Galaxy A14 5G New Smartphone की कीमत 4GB रैम 64GB स्टोरेज वाली स्मार्टफोन की घटकर मात्र ₹16,500 रह गई है। इसी के साथ में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत मात्र ₹18500 की तो वही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹22000 रह गई है।

Samsung Galaxy A14 5G New Smartphone Specification

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी काफी बेहतर स्मार्टफोन है। कीमत कटौती वाले सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ में शानदार रिफ्रेश रेट दिया गया है। सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में पेश किया है। इसी के साथ में सैमसंग द्वारा इस Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 के प्रोसेसर में ऑफर किया गया है।

Samsung Galaxy A14 5G New Smartphone Battery

बात की जाए सैमसंग स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर तो सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है। यह दमदार बैटरी 18W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में देखने को मिल जाती है। बता दे कि इस स्मार्टफोन की बैटरी को कुछ समय के अंदर चार्ज किया जा सकता है और 12 घंटे तक आसानी के साथ में चलाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A14 5G New Smartphone Camera

बात की जाए कैमरा क्वालिटी के बारे में तो सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल किया है जिसके साथ में दो मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर लेंस और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लेंस देखने को मिल जाता है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल किया है जो कि बजट रेंज के भीतर वीडियो कॉलिंग वाली यूजर्स के लिए भी एक शानदार विकल्प है।

iPhone की खटिया खड़ी करने आया One Plus का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 80W चार्जर से 25 मिनट में होगा चार्ज

Spread the love

Leave a Comment