₹10,000 से भी कम की कीमत में लॉन्च हुआ Samsung का बजट स्मार्टफोन, बेस्ट फीचर्स में है One Plus का बाप 

Samsung Galaxy A05 Smartphone:  दक्षिण कोरिया की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग काफी तेजी के साथ में अपने स्मार्टफोन के पोर्टफोलियो में वृद्धि कर रही है। हाल ही में सैमसंग ने अपना एक और नया स्मार्टफोन चोरी चोरी लॉन्च कर दिया है। बता दे की सैमसंग में आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में सस्ते बजट के सेगमेंट में Samsung Galaxy A05 Smartphone को पेश कर दिया है जो की दमदार बैटरी बैकअप के साथ में कई सारी टेक्नोलॉजी में उपलब्ध है। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से सैमसंग के इसी स्मार्टफोन के बारे में जानने का प्रयास करेंगे।

Samsung Galaxy A05 Smartphone Specification

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो सैमसंग में अपने इस स्मार्टफोन को सिस्टम बजट के साथ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन में लॉन्च किया है। सैमसंग का यह  स्मार्टफोन 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ में पेश किया गया है जिसके साथ में शानदार ब्राइटनेस और रिफ्रेश रेट भी दिया गया। सैमसंग द्वारा इस नए स्मार्टफोन को आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स में आने वाली 5000mAh की बैटरी में पेश किया गया है। सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए Media Tech Helio G85 के प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है।

Samsung Galaxy A05 Smartphone Price

सस्ते बजट के सेगमेंट पर नया स्मार्टफोन तलाश कर रहे लोगों के लिए सैमसंग का यह स्मार्टफोन एक शानदार रिकार्ड बन सकता है। क्योंकि सैमसंग द्वारा Samsung Galaxy A05 Smartphone को कम बजट के सेगमेंट में 4GB रैम और 64GB की स्टोरेज में पेश किया गया है जो की मात्र ₹10000 से भी कम की कीमत में मिल रहा है। अगर आप भी कोई ऐसा ही सैमसंग का स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो फिर आपको एक बार सैमसंग के स्मार्टफोन की तरफ जरूर जाना चाहिए।

Samsung Galaxy A05 Smartphone Camera

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के सेगमेंट में सस्ता स्मार्टफोन के तौर पर अगर हम बात करें तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन के अंदर विकल्प होगा। क्योंकि सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन को 50 मेगापिक्सल की मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसरी के साथ में पेश किया गया है। Samsung Galaxy A05 Smartphone को कंपनी ने 8 मेगापिक्सल के फ्रंट सेल्फी कैमरे के साथ में पेश किया गया है जो की वीडियो कॉलिंग यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प हैं।

Spread the love

Leave a Comment