200MP कैमरे के साथ Samsung ला रहा है ड्रोन कैमरा वाला स्मार्टफोन, बेस्ट फीचर्स के साथ हवा में उड़कर खींचेगा फोटो 

Samsung Drone Smartphone: मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग बाजार के अंदर अपना एक और  नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। बता दे की सैमसंग द्वारा हवा में उड़ने वाला ड्रोन कैमरे वाले स्मार्टफोन बाजार में उतरने की तैयारी की जा रही है। सैमसंग बहुत जल्द अपने इस नए स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर सकता है। बताया जा रहा है कि सैमसंग द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और 108 मेगापिक्सल की दमदार कैमरे के साथ में स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करेगी। जिसमें 200 मेगापिक्सल तक का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल जाएगा। यह स्मार्टफोन ड्रोन की तरह हवा में उड़कर फोटो खींचने में माहिर होगा।

Samsung Drone Smartphone Specification

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर होगा। यह स्मार्टफोन 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी और बेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ में देखने को मिलेगा। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6.8 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ में 120Hz के रिफ्रेश रेट ऑफर किया जा सकता है। इसी के साथ में सैमसंग के इस नए ड्रोन स्मार्टफोन के अंदर दमदार बैटरी बैकअप भी देखने को मिल जाएगा। सैमसंग द्वारा Samsung Drone Smartphone को गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ में भी लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के तौर पर भी काफी बेहतर होने वाला है।

Samsung Drone Smartphone Battery

अगर बात करें बैटरी बैकअप के बारे में तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में कंपनी 5000mAh तक की बैटरी का इस्तेमाल करेगी जो 65 वाट के फास्ट चार्जर के साथ में देखने को मिल जाएगा। बताया जा रहा है कि इस चार्ज की मदद से स्मार्टफोन को लगभग 35 मिनट के अंदर चार्ज किया जा सकेगा। इसी के साथ में सैमसंग के स्मार्टफोन में 10W तक का वायरलेस रिवर्स चार्ज देखने को मिल जाएगा। बताया जा रहा है कि इस वायरलेस चार्जर की मदद से भी स्मार्टफोन को कम समय के अंदर चार्ज करके लगभग 12 घंटे तक आसानी के साथ चलाए जा सकता है।

Samsung Drone Smartphone Camera

अगर बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन के अंदर 108 मेगापिक्सल का मुख्य ड्रोन कैमरा देखने को मिल जाएगा । इसी के साथ में इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस के साथ में 12 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस और 12 मेगापिक्सल का एक और टेली फोटो सेंसर लेंस भी देखने को मिल जाएगा। Samsung Drone Smartphone  स्मार्टफोन के अंदर कंपनी फ्रंट में 200 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल करेगी जो कि इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को काफी हद तक बेहतर बनाएगा।

Samsung Drone Smartphone Price

अगर हम बात करें सैमसंग के इस ड्रोन स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो सैमसंग का यह ड्रोन स्मार्टफोन 24 दिसंबर 2023 तक बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। जो कि वर्ष 2023 के अंदर आने वाला सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन सैमसंग का होगा। सैमसंग द्वारा Samsung Drone Smartphone को ₹150000  थे की कीमत के साथ में पेश किया जा सकता है। जिसमें 12gb और 512gb तक स्टोरेज देखने को मिल जाएगी।

सस्ते बजट के साथ गरीबों का मसीहा बनकर आया Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ है काफी सस्ता 

Spread the love

Leave a Comment