पापा की परियों को दीवाना बनाने इलेक्ट्रिक लुक में आ रही Royal Enfield बाइक, एक बार चार्ज पर चलेगी 150km

Royal Enfield Electric Bike Launch: इलेक्ट्रिक बाइक निर्माण में अब बहुत सारी कंपनियां मार्केट में वापसी कर चुकी है जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक मशहूर दो पहिया बाइक वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने एक बार फिर अपनी Royal Enfield Electric Bike को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है जो जल्द ही मार्केट में लॉन्च होते हुए अन्य बाइक के मुकाबले काफी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ आ सकती है। Royal Enfield Electric Bike मैं कंपनी द्वारा काफी पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा जिसका डिजाइन आप पहले की तुलना में कंपनी द्वारा काफी आधुनिक और आकर्षक बना दिया गया है।

Royal Enfield Electric Bike देगी 150km रेंज

रिपोर्ट के मुताबिक मिल रही लेटेस्ट जानकारी में पता चला है कि रॉयल एनफील्ड को अपडेटेड तौर पर इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने के साथ ही Royal Enfield Electric Bike को 4180wh बैटरी के साथ भी लॉन्च किया गया है जी बैटरी की मदद से यह बाइक लगभग 150 किलोमीटर की दूरी एक बार चार्ज होने पर तय कर सकती है जो इस सेगमेंट के भीतर काफी बेहतर विकल्प बन जाती हैं।

Royal Enfield Electric Bike के आधुनिक फीचर्स

आधुनिक फीचर्स की बात की जाए तो इलेक्ट्रिक सेगमेंट में आने वाली Royal Enfield Electric Bike को मोबाइल चार्जिंग सिस्टम जैसे कहीं आधुनिक फीचर्स के साथ लांच किया जाएगा जिसमें आपको गाड़ी की स्पीड और रेंज दिखाने के लिए कंपनी द्वारा एक बड़ी डिस्प्ले का भी इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें आपको चार्जिंग कैपेसिटी और अन्य सभी आवश्यक जानकारी देखने के लिए मिल सकती है।

Royal Enfield Electric Bike की संभावित कीमत

Royal Enfield Electric Bike को संभावित तौर पर कंपनी द्वारा लगभग 1.25 लख रुपए की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी कीमत के भीतर इस बाइक को मार्केट में उपलब्ध अन्य इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में काफी बेहतर विकल्प माना जाएगा जिसमें आपको काफी आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स देखे जाएंगे।

Spread the love

Leave a Comment