Ring app se loan kaise le|online 30,000 तक का लोन कैसे ले

दोस्तो loankaisemilega.net मे आपका स्वागत है। आज के दोर मे पैसे की जरूरत ने लोगो को परेशान कर रखा है छोटे मोटे खर्चो के लिए भी लोगो के पास आजकल पैसे नही होते है उसी परेशानी को सुलजाने के लिए आज मे आपको एक ऐसे platform के बाaरे मे जानकारी देने जा रहा हूँ जिससे आप आसानी से 30,000 तक का लोन निकाल सकते है। और इस लोन को आप कही भी इस्तेमाल कर सकते है। बहुत लोगो को कुछ कंपनियों की term and condition के कारण लोन नही मिल पाता है लेकिन इस app मे हर उस व्यक्ति को लोन दिया जाता है जो इसके लिए apply करता है। आज का हमारा शीर्षक है की ring app se loan kaise le। बिना ब्याज के लोन कैसे ले। Bina pancard ke loan kaise ले। इस अर्टिकल मे हम आपको ring app se loan ke बारे मे पूरी जानकारी प्रदान करेंगे।

Ring app क्या है

Ring play store पर मौजूद एक Android app है जो लोगो को उनकी जरूरत के हिसाब से लोन देता है। इसके playstore पर 50 लाख से भी ज्यादा उपभोक्ता है। Ring app आजकल loan देने के मामले मे काफी चर्चित है जो लोगो को बिना ब्याज दर पर लोन देता है। यह ऐप भारत में काफी भरोसेमंद है तथा लोगों को बिना ब्याज और बिना ज्यादा कागजी कार्रवाई के आसानी से लोन प्रदान कर देता है जो कि ग्राहकों को इसकी ओर आकर्षित करने का कार्य करता है.Ring app पूरी तरीके से भारत में निर्मित हैं.Ring app से मिला हुआ पैसा आज किसी भी क्यूआर कोड या यूपीआई आईडी पर आसानी से सेंड कर सकते हैं इसमें कोई मुश्किल नहीं है.

Ring app से लोन लेने ले लिए eligiblity

कोई भी ऐप लोन देने से पहले कुछ ना कुछ एलिजिबिलिटी ग्राहकों के सामने रखता है जिसको पूरा करना आवश्यक है यह उनकी प्राथमिकता कंडीशन होती है। उसी तरह रिंग एप से भी लोन लेने के लिए निम्न eligiblity आवश्यक है.

  • लोन लेने वाले व्यक्ति की आयु 21 वर्ष या उससे अधिक होने चाहिए
  • लोन लेने वाले व्यक्ति के पास अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड होना चाहिए
  • व्यक्ति भारतीय नागरिक होना चाहिए

Ring app से लोन लेने में आवश्यक दस्तावेज

  • आधार कार्ड
    पैन कार्ड
    खुद का मोबाइल नंबर
    एक स्मार्टफोन

Ring app se loan kaise le। Ring app से लोन लेने की पूरी प्रक्रिया

  • यदि आपने हमारे द्वारा दी गई ऊपर सभी जरूरी चीजें पढ़ ली है तो अब आप ring app से लोन के प्रक्रिया कर सकते हैं। रिंग एप से लोन लेना काफी आसान है इसमें बिना किसी कागजी कार्रवाई के आसानी से लोन मिल जाता है और उन्हें हम डायरेक्ट अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हैं। आप Ring app se loan इस प्रकार ले सकते है।
  • लोन लेने के लिए सबसे पहले आपके पास एक स्मार्टफोन होना चाहिए
  • अपने फोन के प्ले स्टोर में जाकर Ring app को डाउनलोड कीजिए
  • ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसमें अपना मोबाइल नंबर दीजिए
  • आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा उसको दिए गए बॉक्स में भरिए
  • सफलतापूर्वक ओटीपी वेरीफाई होने के बाद आपसे आपकी एक सेल्फी मांगी जाएगी वह अपलोड कीजिए
  • यदि आपका आधार कार्ड या पेनकार्ड आपकी ईमेल आईडी या मोबाइल नंबर से लिंक है तो रिंग ऐप उनको ऑटोमेटिक सेट कर लेगा
  • सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन होने के बाद आपको लेफ्ट साइड में ऊपर की तरफ एक लिमिट जो होगी वह आपका लोन अमाउंट है
  • यदि आप चाहते हैं कि इसमें आप पूरी केवाईसी कर कर और भी लोन का आनंद लें तो प्रोफाइल के सेक्शन पर जाकर पेन कार्ड के जरिए अपनी केवाईसी पूर्ण कर ले
  • इस प्रकार आपको 200 से लेकर 30000 तक के बीच में कितने का भी लोन मिल जाएगा.
  • लोन का अमाउंट बैंक अकाउंट में लेने के लिए QR code स्कैन कीजिए और पैसा अपने अकाउंट में भेज दीजिए.

Ring app से दिये जाने वाले लोन पर ब्याज दर

आपको बता दिया जाए कि Ring app ग्राहकों को दिए गए लोन पर किसी भी प्रकार का ब्याज नहीं लेता है। सामान्यतः इनके द्वारा दिए गए लोन को किसी विशेष अवधि में भरने पर आपके लोन की राशि दुगनी कर दी जाती है वही आपसे ब्याज नहीं लिया जाता है।

Ring app से लिया हुआ लोन कैसे चुका सकते हैं

Ring app से लिया हुआ लोन आप रिंग ऐप के माध्यम से आसानी से चुका सकते हैं इसमें आपको सबसे पहले रिंग ऐप ओपन करना होगा वहां आपको Home page पर आपके लोन की राशि चुकाने का ऑप्शन दिख जाएगा उस पर क्लिक कर कर आप upi या net banking के माध्यम से चुका सकते हैं.

Ring app के लोन चुकाने की अवधि

Ring app द्वारा दिया गया लोन किस्तों में नहीं होता है और ना ही हम Emi मैं बदल सकते हैं आप जितना लोन अमाउंट रिंग ऐप के माध्यम से निकालते हैं आपको उतना ही लोन अमाउंट एक महीने बाद अपने एप में जाकर चुकाना पड़ता है। Ring app आप से लोन की राशि चुकाने के लिए अतिरिक्त वक्त भी दे देता है लेकिन यदि आप ज्यादा वक्त करते हैं तो उस पर ब्याज दर लगनी शुरू हो जाती है लेकिन यदि आप नियमानुसार अवधि पर लोन चुका देते हैं तो आपको लोन की दोगुनी राशि मिल जाती है.

Ring app से लोन लेने के फायदे

Ring app से लोन लेने के बारे में हमने आपको पूरी जानकारी ऊपर दे दी है लेकिन यह एप लोन लेने के मामले में किस तरह खास है यह इसकी निम्न विशेषताएं बताता है। Ring app भारत में लोन के रूप में नई उपलब्धि हासिल करते हुए काफी अच्छी वृद्धि कर चुका है.

1.ring app आपको बिना किसी ब्याज दर पर लोन प्रदान करता है
2.ring app बिना किसी कागजी कार्रवाई क्या आपको आसानी से लोन देता है
3.ring app आपको लोन की राशि मात्र 15 से 20 मिनट में दे देता है
4. यदि आप इस एप से लोन लेते हैं और उसको निश्चित समय पर जमा करते हैं तो इसमें आपके लोन की राशि की लिमिट दुगनी कर दी जाती है
5. Ring app भारत में ही बना हुआ ऐप है
6. Ring app मैं आप बिना पैन कार्ड या आधार कार्ड लगाए भी लोन ले सकते हैं लेकिन यह आपके नसीब के ऊपर निर्भर करता है
7. Ring app से सुरक्षित पर्सनल लोन मिलता है इसमें धोखाधड़ी की आसार नहीं है
8. लोन देते समय यह ऐप आपसे किसी भी प्रकार से कोई भी चार्ज नहीं लेता है।

Ring app से कितने तक का लोन मिल सकता है

मुख्यतः रिंग ऐप ग्राहकों को शुरुआती समय में 30,000 तक का लोन प्रदान करता है। यदि आप दिए गए लोन को सही समय और अंतराल में बढ़ते हैं तो इसमें आपकी लोन की लिमिट बढ़ा दी जाती है लेकिन यह लिमिट 30,000 से अधिक नहीं होती है। ज्यादातर ग्राहकों कुछ शुरुआती समय में 500 से लेकर ₹2000 तक की राशि मिलती है यदि आप इसे फिर समयावधि से पहले चुका देते हैं तो इन पैसों की दुगनी राशि आपको दोबारा मिल जाती है।

FAQ’s ग्राहकों द्वारा रिंग ऐप के बारे में पूछे गए कुछ सवाल और उनके महत्वपूर्ण जवाब

Ring app customer care number – 07636080977

Ring app official website – https://www.paywithring.com/

यह भी जाने – paytm se loan kaise le

क्या ring app बिना ब्याज पर लोन देता है?

जी हां रिंग ऐप बिना ब्याज पर ग्राहकों को लोन देता है

रिंग ऐप से कितने रुपए तक का लोन ले सकते हैं?

रिंग ऐप अपने ग्राहकों को ₹30000 तक का लोन आसानी से दे देता है जिसमें ग्राहकों को बिना किसी कागजी कार्रवाई के आसानी से लोन मिल जाता है

क्या रिंग ऐप भारत में निर्मित है ?

जी हां रिंग ऐप का निर्माण भारत में हुआ है और यह पूरी तरीके से भारतीय यह आपके डाटा को किसी भी प्रकार से अन्य किसी देश के साथ साझा नहीं करता है यह सुरक्षित प्लेटफार्म है

रिंग ऐप से लिया हुआ लोन कितने दिनों में भरना पड़ता है?

इसकी अवधि रिंग ऐप द्वारा आपके लोन के अमाउंट पर तय की जाती है यदि आप उस अवधि में लोन का दोबारा भुगतान कर देते हैं तो आप की लिमिट दुगनी हो जाती है.

Spread the love

Lakhan singh

Professional article writer

One thought on “Ring app se loan kaise le|online 30,000 तक का लोन कैसे ले

  • August 29, 2022 at 4:05 pm
    Permalink

    Ek number h Bhai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.