October 4, 2023

Alto 800 के परखच्चे उड़ाने आई Renault की 30KM माइलेज वाली कार, कीमत 4 लाख से भी कम

  WhatsApp Group Join Now

Renault Kwid Low Budget Car: आजकल ग्राहक ऐसी ही कारों को पसंद करते हैं जो कम बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध है जहां अब काफी कम बजे सेगमेंट के भीतर मार्केट में एक बार फिर Renault कंपनी ने अपनी सबसे लेटेस्ट कार Renault Kwid को लांच कर दिया है। यह कार भारतीय बाजारों में 4 लाख रुपए से कम बजट रेंज के भीतर उपलब्ध है जिसे अपने आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के लिए पूरे भारत में ग्राहकों द्वारा पसंद किया जाता है। Renault Kwid का माइलेज भी काफी बेहतर है जो इसे मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी अच्छा विकल्प बना रहा है।

Alto 800 के बजट रेंज में लॉन्च हुई Renault Kwid

Renault Kwid कि भारतीय बाजारों में शुरुआती कीमत 3.96 लाख रुपए कंपनी द्वारा रखी गई है जिसे अपने बजट सेगमेंट के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में सबसे सस्ता विकल्प माना जाता है। हाल ही मे मिली रिपोर्ट के अनुसार इस कार से कम बजट रेंज के भीतर मार्केट में केवल Alto 800 ही ऐसी कार उपलब्ध थी जिसे इतने कम बजट रेंज के भीतर ग्राहकों द्वारा जमकर खरीद लिया जाता था। हाल ही में मिली वीकली रिपोर्ट के मुताबिक इस कार को भारतीय बाजारों में काफी खरीदा जा रहा है।

Renault Kwid के फिचर्स

Renault Kwid मे इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल स्टार्ट असिस्ट (एचएसए), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (टीसीएस) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) मिलता है। अन्य सुरक्षा सुविधाओं में डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

Renault Kwid का इंजन और पॉवर

आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में अपनी इस कार को कंपनी ने 999cc के पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च किया है जो इसे बाजारों में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी अलग बनाता है। इस पावरफुल इंजन की मदद से यह कार लगभग 30 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है जो इसे सबसे खास भी बनाती हैं। यह आइस कूल व्हाइट, मेटल मस्टर्ड, फ़ायरी रेड, आउटबैक ब्रॉन्ज़, मूनलाइट सिल्वर, ज़ांस्कर ब्लू, ब्लैक रूफ के साथ आइस कूल व्हाइट और ब्लैक रूफ के साथ मेटल कलर मे उपलब्ध है।

  WhatsApp Group Join Now
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *