200MP कैमरे के साथ हसीनाओं को दीवाना बनाने आया Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन, 19 मिनट में होगा चार्ज

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone: चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी एक के बाद एक नए स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर रही है जो की आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और बेस्ट स्पेसिफिकेशन में अपने आप में काफी बेहद खास स्मार्टफोन है। हाल ही में रेडमी कंपनी ने 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ में अपना एक और नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है जो की फास्ट चार्जर सपोर्ट की मदद से 19 मिनट के अंदर चार्ज होने वाली क्षमता की बैटरी में देखने को भी मिल जाता है।Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone के अंदर कंपनी ने शानदार डिजाइन का भी इस्तेमाल किया है जो कि इसके लुक को भी काफी हद तक बेहतर बनाती है।

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone Specs

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन का भी इस्तेमाल किया है। रेडमी का यह स्मार्टफोन 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ में 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ में पेश किया गया है। रेडमी कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है। रेडमी द्वारा Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone को बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 के प्रोसेसर के साथ में उपलब्ध है।

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो बैटरी विकल्प के तौर पर भी रेडमी का स्मार्टफोन काफी खास है। क्योंकि रेडमी ने अपने इस नहीं स्मार्टफोन में दमदार बैटरी के साथ में फास्ट चार्जर सपोर्ट का भी इस्तेमाल किया है। बताया जा रहा है कि रेडमी के इस नए स्मार्टफोन को फास्ट चार्जर सपोर्ट की मदद से 19 मिनट के अंदर चार्ज किया जा सकता है। बता दे की कंपनी ने इसमें 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है।

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone Camera

अगर बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो रेडमी ने अपने स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 200 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और दो मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस का भी इस्तेमाल किया है। Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone को कंपनी ने 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ में पेश किया है।

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone Price

अगर बात की जाए कीमत के बारे में तो रेडमी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को लॉन्च तो कर दिया है लेकिन अभी इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर पूरी तरह से अंदाजा नहीं लगाया जा रहा है। रेडमी अपने इस स्मार्टफोन को 512GB स्टोरेज और 16GB रैम के टॉप वैरियंट के साथ में लगभग ₹30000 तक की कीमत के साथ में पेश कर सकती हैं।

Bullet को फेल करने सस्ते बजट में Yamaha MT03 बाइक हुई भारत में लांच, जानिए डिटेल व कीमत

Spread the love

Leave a Comment