200MP कैमरे के साथ आ रहा है Redmi का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 19 मिनट में होगा चार्ज 

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone Launch: जैसा कि आपको पता है कि नया वर्ष की शुरुआत हो चुकी है और सभी कंपनियां भी मार्केट में फिर से एक बार नए जोश के साथ नए-नए स्मार्टफोन उतारने की तैयारी कर रही है। इसी सिलसिले में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी भी अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। रेडमी द्वारा 4 जनवरी 2024 को Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone को बाजार में लॉन्च किया जाएगा जो 200 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ में 19 मिनट के अंदर चार्ज होने वाली दमदार बैटरी में भी देखने को मिल जाएगा। जानते हैं रेडमी स्मार्टफोन के बारे में।  

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone Specification

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में शानदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल जाएगी। Redmi अपने इस स्मार्टफोन में बेस्ट डिस्पले क्वालिटी के साथ में 120Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। इसी के साथ में इसमें 1.5k का रेजुलेशन भी देखने को मिल जाएगा। Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone के अंदर बैक पैनल में वेगन लेदर भी देखने को मिल जाएगा। इसी के साथ में यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा के प्रोसेसर में उपलब्ध होगा। 

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone Battery

रेडमी अपने एस 5G स्मार्टफोन में दमदार बैटरी बैकअप और फास्ट चार्जर सपोर्ट का भी इस्तेमाल करेगी। रिपोर्ट सामने आया है कि रेडमी द्वारा इस नए स्मार्टफोन में 120W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 5000mAh  की बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा जो कि इस स्मार्टफोन को लगभग 19 मिनट के अंदर चार्ज करने में सक्षम होगी। 

Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और दो मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस देखने को मिल जाएगा। इसी के साथ में Redmi Note 13 Pro+ 5G Smartphone के अंदर कंपनी फ्रंट में 16 मेगापिक्सल तक की सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल कर सकती है।

108MP कैमरे के साथ Samsung की हवा निकालने आया Infinix का बाप 5G स्मार्टफोन, चार्मिंग लुक में है सबसे बेस्ट

Spread the love

Leave a Comment