200MP कैमरे के साथ आया Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन, 67W चार्जर से 35 मिनट में होगा चार्ज 

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone: चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में एक के बाद एक  अपने गैजेट्स उतार रही है। हाल ही में रेडमी ने भारत में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। रेडमी कंपनी ने आज 4 जनवरी 2024 को भारत के बाजार में 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ में Redmi Note 13 Pro 5G Series के Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone को लांच कर दिया है। रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन में कई सारे आधुनिक फीचर्स और शानदार स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया है। जिसमें कंपनी ने 35 मिनट के अंदर चार्ज करने वाले फास्ट चार्जर सपोर्ट को भी ऑफर किया है।

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone Specification

अगर हम बात करें रेडमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया है। रेडमी द्वारा इस नए स्मार्टफोन को एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम में पेश किया गया है। इसी के साथ में रेडमी कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को और भी बेहतर बनाने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 के प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है। 

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone Camera

 अगर हम बात करें रेडमी स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस देखने को मिल जाएगा। Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone के अंदर कंपनी फ्रंट में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल करेगी जो कि इस बजट में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स को भी खास पसंद आने वाला है।

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी बैकअप के साथ में पेश किया है। रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 67W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 5100mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है जो कि इस स्मार्टफोन को कम समय के अंदर चार्ज करने की क्षमता रखता है। 

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone  Ram & Storage

रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में बाजार में पेश किया है उसको भारत के अंदर रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन को 8GB रैम के साथ में पेश किया है। इसी के साथ में रेडमी का यह Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone अपने टॉप वैरियंट में 16GB रैम और 512GB की स्टोरेज को सपोर्ट करता है। 

Bullet का गेम ओवर करने आ रही TVS Fiero 125 बाइक, 75kmpl माइलेज में होगी सबसे बेस्ट

Spread the love

Leave a Comment