सबसे सस्ते बजट में 256GB स्टोरेज के साथ आया Redmi का बाप 5G स्मार्टफोन, OnePlus की करेगा खटिया खड़ी

Redmi Note 12 Pro 5G New Phone: मार्केट में आधुनिक टेक्नोलॉजी और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ हाल फिलहाल में लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर स्मार्टफोन निर्माण करने वाली कंपनी Redmi ने Redmi Note 12 Pro 5G New स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर कैमरा क्वालिटी और गजब के स्पेसिफिकेशन के साथ आ रहा है जिसे अपने सेगमेंट के अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर और आधुनिक माना जा रहा है। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो Redmi Note 12 Pro 5G New में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है जिसे अपने सेगमेंट में कैमरा क्वालिटी का एक बेहतर विकल्प बताया जा रहा है।

256GB स्टोरेज के साथ आया Redmi Note 12 Pro 5G New

Redmi Note 12 Pro 5G New को भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट के साथ भी लॉन्च किया है जिसमें आपको 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी देखने के लिए मिल जाएगा जो वर्ष 2023 में अपने इस स्मार्टफोन को ग्राहकों के लिए काफी योग्य और बेहतर विकल्प बना देता है।

कम कीमत में आया Redmi Note 12 Pro 5G New

काफी कम कीमत के साथ भारतीय मार्केट में रेडमी कंपनी द्वारा 5G कनेक्टिविटी और आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले अपने Redmi Note 12 Pro 5G New को लॉन्च किया है जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक आपको 25999 की कीमत में 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी इस स्मार्टफोन का देखने के लिए मिल जाएगा जो इसे 2023 में सबसे सस्ता विकल्प बना देता है।

Redmi Note 12 Pro 5G New की बैटरी और कैमरा फीचर

बैटरी और कैमरा फीचर्स की जानकारी प्रदान की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको रेडमी कंपनी के 5G कनेक्टिविटी वाले Redmi Note 12 Pro 5G New में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा जिसमें 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर कंपनी की तरफ से दिया गया है। वही 5000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ कंपनी द्वारा अपने ही स्मार्टफोन को लांच किया गया है जो अपने 67 वाट के फास्ट चार्जर की मदद से कम समय में चार्ज हो सकेगा।

Spread the love

Leave a Comment