512GB के ज्यादा स्टोरेज के साथ लोगों को रिझाने आया Redmi का यह स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Redmi K60 Pro launched: रेडमी कंपनी ने हाल ही में अपने नए सेगमेंट वाले स्मार्टफोन Redmi K60 Pro को लॉन्च कर दिया है जिसमें बेहतरीन फीचर्स शामिल है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ आता है जो हेवी गेम इन और बेहतर कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। रेडमी कंपनी ने पहली बार इस सेगमेंट में अपना स्मार्टफोन लॉन्च किया है जहां कंपनी ने इस सीरीज के अन्य 2 स्मार्टफोन को इसके साथ में लॉन्च किया है। Redmi K60 Pro को लेकर पिछले कई महीनों से बाजारों में भारी डिमांड थी जिसके कुछ फीचर्स लांच होने से पहले ही पता चल गए थे।

Redmi K60 Pro Storage

Redmi K60 Pro को रेडमी कंपनी नए सेगमेंट के साथ दमदार स्टोरेज वैरीअंट में लॉन्च करेगी जहां मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफोन को 512 जीबी स्टोरेज के वैरीअंट में भी उपलब्ध कराएगी। इसके अन्य स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो यह 12gb रैम और 128GB रोम के स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। साथ ही इसमें 256gb रोम और 512gb रोम स्टोरेज वेरिएंट का ऑप्शन जल्द ही मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

Redmi K60 Pro Camera

Redmi K60 Pro कैमरा की बात करें तो इसमें कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का पावरफुल Sony IMX800 प्राइमरी बैक कैमरा उपलब्ध करवाया है जिसके साथ ही इसमें दो अन्य कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल भी उपलब्ध है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए रेडमी ने इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का पावरफुल फ्रंट कैमरा दिया है।

Redmi K60 Pro Battery And Display

Redmi K60 Pro में 5000mAh की बैटरी 120W फास्ट चार्जिंग मिलता है साथ ही यदि डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का 2K AMOLED Display दिया है जो 120hz का रिफ्रेश रेट देता है। ब्राइटनेस की बात करें तो इस स्मार्टफोन 1400 निट्स की ब्राइटनेस भी मिलती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *