ओ तेरी ! ₹5,499 की कीमत में मिल रहा है Redmi का धुआंधार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी में है सबसे बेस्ट

Redmi A2 Low Budget Smartphone: चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने भारतीय बाजार के अंदर कुछ समय पहले ही Redmi A2 Low Budget Smartphone को बाजार के अंदर लॉन्च किया था। रेडमी द्वारा इस नए स्मार्टफोन को सबसे सस्ते बजट के साथ बेस्ट स्पेसिफिकेशन और 5000mAh के दमदार बैटरी के साथ में बाजार उतर गया था जो की अन्य स्मार्टफोन की तुलना में कीमत के मामले में काफी बेहतर स्मार्टफोन साबित हुआ था। आज हम रेडमी के इसी सस्ते स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करेंगे जिसमें इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन के साथ में कैमरा क्वालिटी भी शामिल होगी।

Redmi A2 Low Budget Smartphone Specs

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो रेडमी ने अपने स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथ में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ में लॉन्च किया है। रेडमी द्वारा इस नए स्मार्टफोन को 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में पेश किया गया है जिसमें शानदार प्रदर्शन और ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है। इसी के साथ में Redmi द्वारा Redmi A2 Low Budget Smartphone को एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में ऑफर किया गया है। बात करें परफॉर्मेंस को लेकर तो इसमें कंपनी ने Media Tek Helio G36 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है।

Redmi A2 Low Budget Smartphone Camera

अगर बात की जाए कैमरा को लेकर तो कैमरा क्वालिटी के मामले में भी रेडमी का स्मार्टफोन काफी खास है। क्योंकि रेडमी ने अपने स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में रेडमी द्वारा इस नए स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल किया गया है जो कि इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को काफी हद तक बेहतर बनाता है।

Redmi A2 Low Budget Smartphone Battery

अगर बात करें बैटरी और चार्जर को लेकर तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और शानदार चार्ज भी देखने को मिल जाता है। रेडमी द्वारा इस नए स्मार्टफोन में सस्ते बजट के साथ में आने वाले 10W के चार्जर के सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। जो Redmi A2 Low Budget Smartphone स्मार्टफोन को लगभग कुछ ही समय के अंदर चार्ज कर सकती है।

Redmi A2 Low Budget Smartphone Price

कीमत के मामले में तो रेडमी का स्मार्टफोन काफी सस्ता है। क्योंकि रेडमी ने अपने स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ में पेश किया है। जिसमें पहले वेरिएंट 2GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ में ₹5,499 की कीमत के साथ में उपलब्ध है। तो वही दूसरा वेरिएंट चार्ज 4GB और 64GB स्टोरेज के साथ में ₹6,800 की कीमत के साथ में उपलब्ध है।

200MP कैमरे के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme 5G स्मार्टफोन, 100W चार्जर से 30 मिनट में होगा चार्ज 

Spread the love

Leave a Comment