5G की दुनियां में खलबली मचाने आया Realme V50 Smartphone, बेस्ट फीचर्स में One Plus का बाप

Realme V50 Smartphone : Realme निर्माता कंपनी ने बेस्ट स्पेसिफिकेशन और शानदार प्रदर्शन वाले अपने नए 5G स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च कर दिया है। बता दे की Realme कंपनी ने Realme V50 को  बाजार में लॉन्च कर दिया है। रियलमी कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी और आधुनिक फीचर्स के साथ में लॉन्च किया है। रियलमी ने अपने स्मार्टफोन को भी भारत के अंदर तो लॉन्च नहीं किया है लेकिन ग्लोबल मार्केट के अंदर लॉन्च हुआ यह नया स्मार्टफोन वर्ष 2024 के अंदर लांच होने वाला काफी बेहतर स्मार्टफोन है।

Realme V50 Smartphone Specification

अगर हम बात करें रियलमी के इस नए स्मार्टफोन की डिस्पले क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ में ऑफर की गई है। Realme V50 स्मार्टफोन अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में डिस्पले क्वालिटी में बजट वाले सेगमेंट में काफी बेहतर स्मार्टफोन है।स्मार्टफोन सॉफ्टवेयर को लेकर एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम और हार्डवेयर के तौर पर Media Tech Dimensity 6100+ के प्रोसेसर के साथ में पेश किया गया है।

 Realme V50 Smartphone Camera

रियलमी स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल की मुख्य प्राइमरी रियर कैमरा के साथ में सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन के रूप में AI सेंसर लेंस का इस्तेमाल किया है। जो की स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को काफी शानदार और बेहतर बनाता है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी में चाहते हैं तो फिर आपको एक बार इस स्मार्टफोन की तरफ जरूर जाना चाहिए हालांकि यह स्मार्टफोन अभी भारत में उपलब्ध नहीं है।रियलमी ने अपने से स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल के कैमरे का इस्तेमाल किया है।

Realme V50 Smartphone Price

भारत के अंदर यह स्मार्टफोन अभी उपलब्ध नहीं है इसलिए से स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बताना मुश्किल है। चीन के अंदर लॉन्च हुआ Realme V50 स्मार्टफोन कम बजट के सेगमेंट में लॉन्च हुआ है। रियलमी का यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट के साथ में उपलब्ध  Realme ने पहले वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ में उपलब्ध करवाया है। तो वही रियलमी ने इस स्मार्टफोन को 12GB रैम  और 256GB स्टोरेज के साथ में पेश किया है। जिसमें इसके पहले वेरिएंट की कीमत 1199 युआन है, तो वहीं इसके दूसरी वेरिएंट की कीमत 1399 युआन है। यानी कि इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1400 और 16000 रुपए हैं।

 लड़कियो को दीवाना बनाने आ रहा है One Plus का 5G स्मार्टफोन, 16GB रैम और 100W चार्ज में होगा सबसे बेस्ट को

Spread the love

Leave a Comment