सस्ते बजट के साथ में आ रहा है Realme Note 50 स्मार्टफोन, चार्मिंग लुक में होगा सबसे बेस्ट

Realme Note 50 Smartphone: आज के समय में बढ़ रही स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपनी पहली नोट सीरीज के अंदर आने वाले Realme Note 50 Smartphone को जल्द ही बाजार में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को शानदार कैमरा क्वालिटी और सबसे सस्ते बजट के सेगमेंट के साथ में लॉन्च करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के माने तो कंपनी अपने स्मार्टफोन को 24 जनवरी 2024 तक लांच कर सकती है। जो कि इस साल आने वाला रियलमी का सबसे पहले नोट सीरीज का अंदर स्मार्टफोन होगा।

Realme Note 50 Smartphone Specs

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के अंदर शानदार स्पेसिफिकेशन का भी इस्तेमाल करेगी। यह स्मार्टफोन 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 90Hz के रिफ्रेश रेट में देखने को मिल जाएगा। कंपनी अपने स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 13 की लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल करेगी। अगर हम बात करें प्रोसेसर को लेकर तो इसमें कंपनी Unisoc T612 का प्रोसेसर भी देखने को मिल जाएगा।

Realme Note 50 Smartphone Camera Quality

अगर बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी का भी इस्तेमाल करेगी। यह स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल की मुख्य प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन के रूप में AI सेंसर लेंस से जुड़ा हुआ होगा। इसी के साथ में रियलमी अपने स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल करेगी।

Realme Note 50 Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो यह स्मार्टफोन बैटरी के मामले में भी काफी दमदार स्मार्टफोन है। क्योंकि रियलमी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर 4890 की दमदार बैटरी के साथ में 10 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट देने का भी फैसला किया है। यह स्मार्टफोन बहुत ही जल्दी चार्ज होकर लंबे समय से चलने में सक्षम होगा।

Realme Note 50 Smartphone Price

अगर हम बात करें कीमत को लेकर तो कंपनी अपने स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथी लॉन्च करेगी। वाला की कंपनी ने अभी तक तो इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। यह स्मार्टफोन ₹10000 सेबी काम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का इस्तेमाल किया जायेगा।

लड़कियों को दीवाना बनाने आया One Plus का बाप 5G स्मार्टफोन, 100W चार्जर से 29 मिनट में होगा चार्ज 

Spread the love

Leave a Comment