ओ तेरी! Realme का यह महंगा स्मार्टफोन हुआ इतना सस्ता, बेस्ट फीचर्स और 150W चार्जर से 15 मिनट में होता है चार्ज

Realme GT Neo 3 5G Smartphone Price Drop: दोस्तों अगर आप भी अपने लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन कम बजट के अंदर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अभी का मौका बहुत ही शानदार हो सकता है क्योंकि अभी मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी के Realme GT Neo 3 5G Smartphone की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिली है। यानी कि रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन की लिस्ट प्राइस से भी कम की कीमत के साथ में अभी इस स्मार्टफोन की कीमत में गिरावट देखने को मिली है। जिसके बाद में आप इस महंगे स्मार्टफोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आज हम इस आर्टिकल में रियलमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और इसकी कम हुई कीमत के बारे में चर्चा करेंगे।

Realme GT Neo 3 5G Smartphone Specification

अगर हम बात करें रियलमी के स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो रियलमी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर बेस्ट फीचर्स के साथ में शानदार स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया है। अगर बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्पले क्वालिटी के बारे में तो इसमें कंपनी ने 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया है। रियलमी कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में पेश किया है। इसी के साथ में Realme GT Neo 3 5G Smartphone को कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 के प्रोसेसर के साथ में ऑफर किया है।

ओ तेरी! Realme का यह महंगा स्मार्टफोन हुआ इतना सस्ता, बेस्ट फीचर्स और 150W चार्जर से 15 मिनट में होता है चार्ज

Realme GT Neo 3 5G Smartphone Price Drop

हाल ही में अमेजॉन ई-कॉमर्स वेबसाइट के ऊपर रियलमी के स्मार्टफोन की कीमत में गिरावट देखने को मिली है। रियलमी कंपनी के इस नए 5G स्मार्टफोन के ऊपर अभी 18000 रुपए का ड्रॉप डाउन कीमत में देखने को मिला है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 43000 रूपये की कीमत के साथ में बाजार में पेश किया है लेकिन अमेजॉन के इस ऑफर के बाद में आप इस स्मार्टफोन को मात्र ₹25000 की कीमत के साथ में खरीद सकते हैं। Realme GT Neo 3 5G Smartphone को इतने सस्ते बजट के सेगमेंट में खरीदने का मौका आपके लिए काफी शानदार हो सकता है।

Realme GT Neo 3 5G Smartphone Battery

अगर बात करें बैटरी विकल्प के बारे में तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर दमदार बैटरी का भी इस्तेमाल किया है। बैटरी बैकअप के मामले में इस स्मार्टफोन को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 150W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 5000mAh की बैटरी में पेश किया है अगर हम अनुमानित तौर पर बात करें तो इस स्मार्टफोन को लगभग 15 मिनट के अंदर पूरा चार्ज किया जा सकता है।

Realme GT Neo 3 5G Smartphone Camera

अगर बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो रियलमी का यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के मामले में भी काफी बेहतर स्मार्टफोन है। क्योंकि रियलमी ने अपने इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और दो मेगापिक्सल के माइक्रो शूटर सेंसर लेंस का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में रियलमी ने अपने स्मार्टफोन में फ्रंट में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल किया है।

108MP कैमरे वाला Vivo स्मार्टफोन मिल रहा है इतना सस्ता, 256GB स्टोरेज में है सबसे बेस्ट 

Spread the love

Leave a Comment