भारतीय हसीनाओं को दीवाना बनाने आ रहा है Realme का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 100W फास्ट चार्ज में होगा लाजवाब कैमरा

Realme GT 5 Pro New 5G Smartphone: भारतीय बाजार के अंदर एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। इसी बीच मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी भारतीय बाजार के अंदर अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसको लेकर कंपनी ने कंफर्म बता दिया है। रियलमी कंपनी ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया कि रियलमी द्वारा Realme GT 5 Pro New 5G Smartphone को भारतीय बाजार के अंदर वर्ष 2024 में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी फिक्स डेट के बारे में जानकारी सामने नहीं रखी है। चलिए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार के साथ।

Realme GT 5 Pro New 5G Smartphone Specification

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस BOE OLED डिस्प्ले के साथ में 144hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया है। Realme द्वारा इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम में ऑफर किया गया है। अगर हम बात करें परफॉर्मेंस को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन  3 के प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है। 

Realme GT 5 Pro New 5G Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 50 मेगापिक्सल की पेरिस्कोप सेंसर लेंस और आठ मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल का इस्तेमाल किया है इसी के साथ में रियलमी द्वारा इस Realme GT 5 Pro New 5G Smartphone में फ्रंट में 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल किया गया है।

Realme GT 5 Pro New 5G Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 100 वाट के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 4500mAh  की बैटरी का इस्तेमाल किया है रिपोर्ट के अनुसार इस चार्ज की मदद से Realme GT 5 Pro New 5G Smartphone स्मार्टफोन को 30 मिनट से भी कम के समय के अंदर चार्ज किया जा सकता है।  

Realme GT 5 Pro New 5G Smartphone Price

यह स्मार्टफोन अभी भारतीय बाजार के अंदर उपलब्ध नहीं है इसलिए कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन जल्द ही 2024 में यह स्मार्टफोन भारत में भी अपनी दस्तक देगा जो बजट रेंज में देखने को मिल जाएगा। यह स्मार्टफोन 16GB रैम और 1tb स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ में 50,000 से भी कम की कीमत ऑफर किया जा सकता है।

सस्ते बजट के साथ आया Redmi का धुंआधार 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी में है लाजवाब फीचर्स 

Spread the love

Leave a Comment