256GB स्टोरेज के साथ आया Realme का सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 100W चार्जर से 5400mAh बैटरी 25 मिनट में चार्ज

Realme GT 5 Pro 5G Upcoming Smartphone: लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की लिस्ट में शामिल Realme ने Realme GT 5 Pro 5G स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का फैसला लिया है जो जल्दी लॉन्च होते हुए अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी बेहतर साबित होगा जिसमें कंपनी द्वारा काफी पावरफुल इंजन और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है जो इस स्मार्टफोन को वर्ष 2023 में अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी योग्य और बेहतर विकल्प बनाता है जिसकी कैमरा क्वालिटी और पावरफुल बैटरी निश्चित तौर पर ग्राहकों को आकर्षित करेगी।

Realme GT 5 Pro 5G के आधुनिक स्पेसिफिकेशन

आधुनिक स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी द्वारा 5G नेटवर्क के साथ अपने Realme GT 5 Pro 5G को 5400mAh बैटरी के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें 100 वाट के फास्ट चार्जर की मदद से यह बैटरी 25 मिनट में चार्ज हो जाएगी। वहीं इसी स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का पावरफुल गेमिंग प्रोसेसर भी लगाया गया है। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो Realme GT 5 Pro 5G में 6.78 inch की AMOLED डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी।

Realme GT 5 Pro 5G की संभावित कीमत

संभावित कीमत की बात की जाए तो कंपनी द्वारा अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को मार्केट में लगभग ₹50000 की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा सकता है जिसका सीधा मुकाबला मार्केट में OnePlus के स्मार्टफोन से हो रहा है।

Realme GT 5 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी और स्टोरेज

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में Realme GT 5 Pro 5G स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा जिसमें 50 मेगापिक्सल के पावरफुल मुख्य कैमरा के साथ ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल का पावरफुल सपोर्टेड कैमरा सेंसर देखने के लिए मिल जाएगा। Realme GT 5 Pro 5G में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

Spread the love

Leave a Comment