मात्र ₹9,999 में मिल रहा है iPhone जैसा दिखने वाला Realme स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी से किया One Plus को फेल

Realme C33 Best Smartphone: सस्ते बजट के साथ में आईफोन जैसे शानदार लुक में नया स्मार्टफोन तलाश करें लोगों के लिए रियलमी कंपनी ने Realme C33 Best Smartphone को बाजार में ऑफर कर दिया है। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को शानदार लुक और बेस्ट डिजाइन के साथ में पेश किया है। रियलमी ने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी बैकअप के साथ में भी पेश किया है जो कैमरा क्वालिटी के मामले में कम बजट में आने वाला काफी शानदार स्मार्टफोन है। रियलमी ने अपने स्मार्टफोन में कई सारे आधुनिक स्पेसिफिकेशन का भी इस्तेमाल किया है, जिसके बारे में आज हम इस आर्टिकल में चर्चा करेंगे।

Realme C33 Best Smartphone Price

साथियों अगर आप भी नया स्मार्टफोन कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो फिर आपको एक बार Realme C33 Best Smartphone की तरफ जरूर जाना चाहिए क्योंकि रियलमी ने अपने स्मार्टफोन को मात्र ₹10000 की कीमत के साथ में बाजार में पेश किया है जो दिखने में आईफोन जैसा ही है। रियलमी का यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ में उपलब्ध है।

Realme C33 Best Smartphone Specification

अगर हम बात करें रियलमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिस्पले क्वालिटी के तौर पर 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। जो 120Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ में उपलब्ध है। रियलमी ने अपने स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में पेश किया है। इसी के साथ में Realme C33 Best Smartphone को कंपनी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए Unisoc T612 के प्रोसेसर के साथ में पेश किया है।

Realme C33 Best Smartphone Battery

अगर बात करें बैटरी बैकअप के बारे में तो रियलमी का यह स्मार्टफोन बैटरी विकल्प के तौर पर भी काफी बेहतर स्मार्टफोन है। रियलमी ने अपने स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 10W के चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है जो चार्ज होने में तो थोड़ा समय जरूर लेती है लेकिन एक बार चार्ज कर इस स्मार्टफोन को अधिक समय तक चला सकते हैं।

Realme C33 Best Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी के तौर पर रियलमी ने अपने स्मार्टफोन में डुअल मेगापिक्सल कैमरे का सेटअप दिया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन में AI सेंसर लेंस देखने को मिल जाएगा। इसी के साथ में रियलमी ने Realme C33 Best Smartphone के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल के कैमरे का भी इस्तेमाल किया है जो की वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स और सेल्फी वाले यूजर्स के लिए बजट वाली रेंज में शानदार विकल्प है।

मात्र ₹6000 में मिल रहा है Infinix का तूफानी स्मार्टफोन, सबसे बेस्ट फीचर्स में हैं One Plus का बाप 

Spread the love

Leave a Comment