Realme ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, मात्र 34 मिनट में चार्ज होकर 3 दिन चलेगा, देखिए फीचर्स और कीमत

बढ़ते डिजिटल दौर के चलते आजकल सभी लोगों को स्मार्टफोन की आवश्यकता होती है लेकिन महंगाई के कारण कई लोग बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन बजट की टेंशन को खत्म करने के लिए Realme ने अपना नया स्मार्टफोन Realme 7 Pro भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है जो बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत के साथ आता है। Realme 7 Pro मात्र 34 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो सकता है जिसे यूजर एक बार चार्ज करने पर 3 दिन तक आसानी से चला सकते हैं। ऐसे में यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए बेहतर साबित हो सकता है जो समय के अभाव के कारण अपने स्मार्टफोन को चार्ज नहीं कर पाते हैं।

Realme 7 Pro के स्पेसिफिकेशन

Realme 7 Pro फूल HD + रिज़ॉल्यूशन और 60Hz ताज़ा दर के साथ 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मे आता है जिसमें बेहतर कनेक्टिविटी और गेमिंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरीअंट 6GB/8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह कंपनी का सबसे आधुनिक स्मार्टफोन है जिसे बेहतर हैंडलिंग देने के लिए कंपनी ने इसका डिजाइन अच्छा बनाया है।

कैमरा और बैटरी परफॉर्मेंस

कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Realme 7 Pro मे 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। जिसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का पावरफुल फ्रंट कैमरा भी दिया है। साथ ही इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी आता है जो सिर्फ 34 मिनट में फोन को 0 से 100% तक चार्ज कर सकती है।

Realme 7 Pro का कीमत

Realme 7 Pro की सबसे खास बात यह है कि यह मात्र ₹19999 की कीमत में उपलब्ध होगा जिसमें नई टेक्नोलॉजी के साथ आधुनिक फीचर शामिल है। बेहतर एक्सपीरियंस के लिए इसमें Realme UI के साथ Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम भी होगा। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल स्टीरियो स्पीकर, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 भी मिल जाते हैं।

Spread the love

Leave a Comment