256GB स्टोरेज के साथ में आ रहा है Realme का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 64MP कमरे में है One Plus का बाप

Realme 12 Pro Max 5G Smartphone: 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी और बजट रेंज में नया 5G स्मार्टफोन तलाश करें लोगों के लिए जल्द ही भारतीय बाजार में अपना एक और नया स्मार्टफोन रियलमी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रियलमी मोबाइल निर्माता कंपनी 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ में आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स में Realme 12 Pro Max 5G Smartphone जल्द ही बाजार में लॉन्च होगा। जो भारत में आने वाला रियलमी का बजट रेंज वाला सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन माना जा रहा है। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की संभावित जानकारी।

Realme 12 Pro Max 5G Smartphone Specs

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ में लॉन्च करेगी। हालांकि अभी इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसमें 120Hz का शानदार रिफ्रेश रेट और क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा। इसी के साथ में रियलमी इसमें एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी दे सकती हैं ।

Realme 12 Pro Max 5G Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो इसमें कंपनी शानदार कैमरा क्वालिटी का इस्तेमाल करेगी। इस स्मार्टफोन के अंदर 64 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट पेरिस्कोप सेंसर लेंस के साथ में 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाएगा। इसी के साथ में रियलमी अपने स्मार्टफोन के फ्रंट में भी शानदार कैमरे का इस्तेमाल करेगी।

Realme 12 Pro Max 5G Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी बैकअप और फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में देखने को मिल जाएगा। क्योंकि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 67W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 4800mAh की बैटरी का इस्तेमाल करेगा, जो इस स्मार्टफोन को लगभग 40 से 50 मिनट के अंदर चार्ज करने में सक्षम होगी।

लड़कियों को दीवाना बनाने आया One Plus का बाप 5G स्मार्टफोन, 100W चार्जर से 29 मिनट में होगा चार्ज 

Spread the love

Leave a Comment