200MP कैमरे के साथ में आ रहा Realme का बाप 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 19 मिनट में होगा चार्ज

Realme 12 Pro+ 5G Upcoming Smartphone: बेस्ट कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स में नया डिजाइन वाला स्मार्टफोन तलाश करें लोगों के लिए 29 जनवरी 2024 को भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन दस्तक देने वाला है। मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी भारतीय बाजार में जनवरी माह में अपना सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार रियलमी इस Realme 12 Pro+ 5G स्मार्टफोन के अंदर 200 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ में 120W के फास्ट चार्जर सपोर्ट का भी इस्तेमाल करेगा।

Realme 12 Pro+ 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी का इस्तेमाल करेगी। रियलमी के स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस देखने को मिल जाएगा। साथ ही में कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी ऑफर करेगी जो वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स को भी पसंद आएगा।

Realme 12 Pro+ 5G के फिचर्स

अगर हम बात करें फीचर्स को लेकर तो इसमें शानदार फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के तौर पर कंपनी फुल एचडी प्लस कर्व एज एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगी। जिसमें 120hz का रिफ्रेश रेट पर देखने को मिल जाएगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 की लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम में उपलब्ध होगा। साथ ही में कंपनी अपने स्मार्टफोन में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 के प्रोसेसर का भी इस्तेमाल करेगी।

Realme 12 Pro+ 5G स्मार्टफोन की बैटरी

रियलमी अपने इस 5G स्मार्टफोन को दमदार बैटरी और फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में लॉन्च करेगा, जो आपको कोई स्मार्टफोन में बहुत ही काम देखने को मिलती है। रियलमी अपने स्मार्टफोन में 120Hz के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 4880mAh की बैटरी का इस्तेमाल करेगा जो लगभग इस स्मार्टफोन को लगभग 19 मिनट में चार्ज कर देगा।

Realme 12 Pro+ 5G की मेंबरी

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज को लेकर तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में बाजार में पेश करेगी। इस स्मार्टफोन में पहला वेरिएंट 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज में दूसरा वेरिएंट 8GB रैम 256 जीबी स्टोरेज में वही तीसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज में देखने को मिल जाएगा।

One Plus की खटिया खड़ी करने आ रहा है Samsung का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी चलेगी 2 दिन 

Spread the love

Leave a Comment