200MP कैमरा में आ गया Realme का सबसे तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 100W चार्जर से होगा मात्र 30 मिनट में चार्ज

Realme 11 Pro Plus Launched: भारतीय मार्केट में सबसे सस्ते बजट रेंज की भीतर 5G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अब हाल फिलहाल में मशहूर स्मार्टफोन निर्माण करने वाली कंपनी Realme ने Realme 11 Pro Plus लॉन्च कर दिया है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ काफी कम बजट रेंज में आता है जिसकी कैमरा क्वालिटी निश्चित तौर पर वर्ष 2023 में ग्राहकों को काफी आकर्षित करती है। लेटेस्ट जानकारी के बाद की जाए तो Realme 11 Pro Plus को काफी आकर्षक डिजाइन के साथ लांच किया गया है जिसमें आपको पावरफुल बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी।

200MP कैमरा के साथ आया Realme 11 Pro Plus

200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ सबसे हाइलाइटेड पॉइंट Realme 11 Pro Plus का कैमरा स्पेसिफिकेशन बताया जा रहा है जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर मिलता है। Realme 11 Pro Plus में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी द्वारा 32 मेगापिक्सल का पावरफुल फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Realme 11 Pro Plus का बैटरी बैकअप

बैटरी बैकअप की जानकारी दी जाए तो Realme 11 Pro Plus में 5000mAh बैटरी दी गई है जो अपने 100W के फास्ट चार्जर की मदद से मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज होने की क्षमता रखता है जो अपने फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी की वजह से ही काफी चर्चित माना जा रहा है।

Realme 11 Pro Plus की प्राइस

प्राइस की बात करें Realme 11 Pro Plus को 27999 रुपए की कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इस 5G स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध देखने के लिए मिल जाएगा जिस कीमत के साथ दिया स्टोरेज वेरिएंट काफी बेहतर विकल्प बन चुका है।

Realme 11 Pro Plus में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन

बेहतरीन स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Realme 11 Pro Plus को MediaTek Dimensity 7050 के पावरफुल प्रोसेसर के साथ लांच किया गया है जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी दे सकेगा। इस स्मार्टफोन 6.7 inch की AMOLED डिस्प्ले देखने मिल जायेंगे।

Spread the love

Leave a Comment