Big Boss 16 जितने वाले MC Stan कभी चॉल मे सोते थे, फेमस होकर आज बना ली करोड़ों की संपत्ति

भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाले शो की लिस्ट में शामिल Big Boss का 16वा सीजन खत्म हो चुका है जिसके विनर मशहूर रैपर MC Stan को चुना गया है। MC Stan का जन्म काफी साधारण फैमिली में हुआ था जहां बचपन में उनका परिवार एक्चुअल में रहा करता था जहां उनके रेप करने के अंदाज को देखकर लोग उनके खिलाफ थे लेकिन आज MC Stan ने भारत सहित पूरी दुनिया में लोकप्रियता हासिल करते हुए करोड़ों की संपत्ति बना ली है। MC Stan की दीवानगी आजकल के युवाओं में इतनी है कि हर एक के मुंह पर उनका गाना सुनने को मिल जाता है। इस खबर में हम आपको बताएंगे एमसी स्टैंड कितने संपत्ति के मालिक हैं एवं वह एक शॉ करने का कितना चार्ज करते हैं।

लोकप्रियता हासिल कर बना ली करोड़ों की संपत्ति

MC Stan को सबसे ज्यादा लोकप्रियता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से मिली है जहां वह नए-नए सॉन्ग अपलोड करते हुए अपने दर्शकों को मनोरंजन देते हैं। लोकप्रियता हासिल करने के बाद MC Stan करोड़ों के मालिक बन चुके हैं जहां यदि रिपोर्ट की माने तो यह एक शॉ करने के लगभग 5 से 10 लाख रुपए चार्ज करते हैं। साथ ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिजनेस को प्रमोट करने एवं विज्ञापन से MC Stan की हर महीने लाखों रुपए की कमाई होती हैं। रिपोर्ट की मानें तो MC Stan की नेटवर्थ वर्ष 2023 में 4 से 5 करोड़ के बीच पहुंच चुकी है।

Big Boss 16 मे जीती 31 लाख की इनामी राशि

MC Stan को Big Boss 16 मे विजेता घोषित किया गया जिसके बाद MC Stan को करीब 31 लाख रुपए की इनामी राशि दी गई। साथ ही अब बढ़ती प्रसिद्धि के चलते। MC Stan की नेटवर्थ अधिक बढ़ सकती है। यानी कुल मिलाकर MC Stan की संपत्ति वर्ष 2023 में 3 से 4 करोड रुपए की भारी वृद्धि के साथ बढ़ रही हैं।

Spread the love

Leave a Comment