खराब सिबिल स्कोर पर भी ये बैंक दे रहा है 50 हजार रुपये तक का Personal Loan, ऐसे करें आवेदन

Piramal Finance Piramal Personal Loan: आजकल ग्राहकों को लोन लेने से पहले बैंकों द्वारा जारी की गई बहुत सारी पत्रताओं को पूरा करना होता है जहां आमतौर पर कुछ ग्राहक बैंकों द्वारा लागू की गई पत्रताओं को पूरा नहीं कर पाते हैं जिनकी वजह से वह लोन लेने में असमर्थ रहते हैं। लेकिन हाल फिलहाल में एक ऐसा फाइनेंस बैंक सामने आया है जो ग्राहकों को खराब सिविल स्कोर पर भी आसानी से लोन प्रदान कर सकता है। Piramal Finance द्वारा अपने ग्राहकों को हाल फिलहाल में बिना सिबिल स्कोर चेक किए PERSONAL LOAN दिया जा रहा है। Piramal Finance द्वारा जारी किए गए इस पर्सनल लोन में कोई भी ग्राहक आसानी से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्रकार से आवेदन कर सकता है जो निश्चित तौर पर वर्ष 2024 में उन ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बना हुआ है जो जल्दी लोन लेना चाहते हैं।

Piramal Finance में Personal Loan के लिए आवेदन

आपको बैंकों के चक्कर लगाने और लंबी कतारों में खड़े होने की जरूरत नहीं है। बस एक ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें और आप ऋण प्राप्त कर सकते हैं। पीएफएल ऐप पर पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने के लिए आपको चाहिए – पैन कार्ड, आधार कार्ड, 3 महीने का बैंक स्टेटमेंट, एड्रेस प्रूफ और एक फोटो।

न्यूनतम ब्याज दर पर मिलेगा लोन

न्यूनतम ब्याज दर पर लोन लेने वाले ग्राहकों के लिए भी पिरामल फाइनेंस ने अपनी लोन सुविधा को एक्टिवेट किया है जिसमें यदि लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो Piramal Finance Personal Loan मैं काफी कम सिविल स्कोर पर लोन मिल जाता है जिसकी ब्याज दर भी मार्केट में उपलब्ध अन्य बैंकों की तुलना में पिरामल फाइनेंस ने काफी कम रखी है जो निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाने में मदद करता है। लेटेस्ट जानकारी बताती है कि ग्राहकों को Piramal Finance में लोन अमाउंट के आधार पर ब्याज दर चुकाने का मौका मिलता है जिसमें ग्राहकों को 3 साल की अवधि से लेकर 5 साल की अवधि तक देखने के लिए मिल जाएगी जो इसे सबसे बेहतर बनाने में मदद करती है।

अब ग्राहकों के बैंक में Union Bank भेजेगा 5 लाख रूपये की राशि, ऐसे करे अभी Personal Loan के लिए आवेदन

Spread the love

Leave a Comment