पंजाब नेशनल बैंक ने शुरू की नई योजना, मिस्ड कॉल के जरिए मिलेगा लोन, जारी किए यह टोल फ्री नंबर

Panjab National Bank Missed Call Loan: पंजाब नेशनल बैंक आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नई नई सुविधाएं लागू करती रहती हैं जहां इस बार बैंक ने लोन लेने वाले व्यक्तियों के लिए एक नई फैसिलिटी से अवगत कराया है जिसमें मिजिकाल के जरिए अकाउंट लोन स्टेटस और लोन से संबंधित अन्य जानकारियों को प्राप्त कर सकते हैं। Panjab National Loan की यह नई सुविधा लांच होने के बाद ग्राहकों का समय और पैसा दोनों बचेगा। मिस्ड कॉल लोन के लिए पंजाब नेशनल बैंक ने कुछ टोल फ्री नंबर जारी किए हैं जिन पर कॉल करते हुए यूजर्स अपने लोन संबंधित जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं या फिर लोन ले सकते हैं।

लोन लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन

पंजाब नेशनल बैंक ने जहां पहले ही लोन लेने के लिए विविध ऑनलाइन और ऑफलाइन सुविधाएं उपलब्ध करवा रखी है। ऑनलाइन आवेदन की सुविधा में ग्राहक पंजाब नेशनल बैंक के ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर लोन के लिए आवेदन या फिर लोन की पूर्णता है जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। ऑफलाइन लोन के आवेदन में ग्राहकों को पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच में जाना होता है जहां लोन की विविध जानकारी और लोन की प्रक्रिया के लिए आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

अब ऐसे मिलेगा मिस्ड कॉल के जरिए लोन

पंजाब नेशनल बैंक से अब मिस कॉल द्वारा लोन लिया जाएगा जहां यूजर्स पंजाब नेशनल बैंक द्वारा जारी किए गए टोल फ्री नंबर पर कॉल करते हुए लोन की जानकारी और लोन के लिए आवेदन की प्रक्रिया को जान सकते हैं। पंजाब नेशनल बैंक का पहला टोल फ्री नंबर 18001805555 वही लोन की सुविधा के लिए पंजाब नेशनल बैंक का दूसरा टोल फ्री नंबर 1800180222 है। यूजर्स कॉल करने के साथ-साथ एसएमएस के जरिए भी इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं जहां यूजर्स को 56070 पर Loan का मैसेज करते हुए जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *