गजब चीज है बे ! 256GB स्टोरेज के साथ सस्ते में लॉन्च हुआ Oppo कर तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 80W चार्ज से 30 मिनट में चार्ज

OPPO Reno10 Pro 5G New 5G Smartphone: सबसे लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में 5G कनेक्टिविटी और काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ अब ओप्पो कंपनी द्वारा वर्ष 2023 में अपने सेगमेंट में सबसे बेस्ट माने जाने वाला OPPO Reno10 Pro 5G New स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है जो 80 वाट के फर्स्ट चार्जर की मदद से मात्र 30 मिनट में चार्ज होने में सक्षम बन जाता है जिसे अपने सेगमेंट वाले अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर और आधुनिक विकल्प बना देता है। OPPO Reno10 Pro 5G New में कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ काफी आकर्षक डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है जो अपने सेगमेंट के अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर बना हुआ है।

OPPO Reno10 Pro 5G New के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OPPO Reno10 Pro 5G New स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी साझा की जाए तो 5G कनेक्टिविटी के साथ ग्राहकों को अपने इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 778G का प्रोसेसर देखने के लिए मिलता है जिसकी मदद से यह बेहतर कनेक्टिविटी और गेमिंग का लाभ प्रदान करता है। वही इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्पले पैनल लगाया गया है। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 80 वाट का फास्ट चार्ज लगाया गया है जो अपनी 4600mAh बैटरी को मात्र 30 मिनट में चार्ज करने की क्षमता रखता है।

OPPO Reno10 Pro 5G New की कीमत

38999 की शुरुआती कीमत के साथ ओप्पो कंपनी द्वारा मार्केट में अपने सेगमेंट में सबसे बेस्ट माना जाने वाला OPPO Reno10 Pro 5G New स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है जिसके 8GB स्टोरेज और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत इस बजट रेंज के भीतर काफी अनुकूल बताई जा रही है जो सस्ते बजट में ग्राहकों के लिए योग्य और बेहतर विकल्प बन पाता है।

OPPO Reno10 Pro 5G New की जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी की चर्चा की जाए तो लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक ओप्पो कंपनी द्वारा 5G कनेक्टिविटी वाले अपने OPPO Reno10 Pro 5G New को ट्रिपल कैमरा सेटअप में लॉन्च किया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल की मुख्य कैमरा सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्राफाइड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा सेंसर मिलता है।

Spread the love

Leave a Comment