108MP कैमरे के साथ आया Oppo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 39 मिनट में होगा चार्ज और चलेगा 2 दिन

Oppo Reno 8T 5G Best New Smartphone: 5G नेटवर्क के कनेक्टिविटी के साथ में 108 मेगापिक्सल में नया स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं लोगों के लिए हाल ही में ओप्पो कंपनी ने Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च कर दिया है जो बेस्ट टेक्नोलॉजी और 39 मिनट के अंदर चार्ज होने वाली दमदार बैटरी के साथ में पेश किया गया है जो एक बार चार्ज पर दो दिन तक चलने की क्षमता रखती है। ओप्पो कंपनी ने इस नए 5G स्मार्टफोन को शानदार लुक और दमदार डिस्पले क्वालिटी के साथ में पेश किया है। जो प्रोसेसर के मामले में भी अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर स्मार्टफोन है।

Oppo Reno 8T 5G Specs

अगर ओप्पो स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, इसी के साथ में इसमें कंपनी ने एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम को ऑफर किया है। Oppo द्वारा इस स्मार्टफोन को 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ में पेश किया गया है। अगर हम बात करें डिस्प्ले को लेकर तो दमदार डिस्प्ले के साथ में आने वाला ओप्पो का यह स्मार्टफोन काफी बेहतर है क्योंकि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है।

Oppo Reno 8T 5G Camera Quality

कैमरा क्वालिटी के मामले में भी काफी बेहतर स्मार्टफोन ओप्पो का वर्ष 2024 में बजट रेंज में नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए हो सकता है। क्योंकि ओप्पो का यह स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ में उपलब्ध है। इसी के साथ में अप ने अपने इस Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के अंदर रियर में 108 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में दो मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस और दो मेगापिक्सल के माइक्रो सेंसर लेंस का इस्तेमाल किया।

Oppo Reno 8T 5G Battery

दमदार बैटरी बैकअप में नया 5G स्मार्टफोन तलाश करें लोगों के लिए भी ओप्पो का यह स्मार्टफोन काफी शानदार स्मार्टफोन वर्ष 2024 में बन सकता है। क्योंकि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में 67W की फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 4800mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है जो मात्र 39 मिनट के अंदर चार्ज होकर दो दिन तक चलने की क्षमता रखती है।

Oppo Reno 8T 5G Price

अगर हम बात करें ओप्पो के स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को बजट रेंज के साथ 108 मेगापिक्सल की कमरे में पेश किया है जो दमदार बैटरी बैकअप के साथ में उपलब्ध है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ में पेश किया गया है। कंपनी ने अपने Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन को ₹26000 की कीमत के साथ में पेश किया है।

मात्र ₹7,000 की कीमत में लॉन्च हुआ Realme का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी में है सबसे बेस्ट 

Spread the love

Leave a Comment