256GB स्टोरेज के साथ में आया Oppo का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, 80W चार्जर से 29 मिनट में होगा चार्ज

Oppo Reno 10 Pro Smartphone Launch: OPPO मोबाइल निर्माता कंपनी बाजार में नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इसी बीच कंपनी ने अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन बेस्ट टेक्नोलॉजी के फीचर्स और 256 जीबी स्टोरेज के साथ में लॉन्च कर दिया है। ओप्पो कंपनी द्वारा दमदार बैटरी और बेस्ट चार्ज सपोर्ट के साथ में लॉन्च कर दिया गया है। आज हम इस आर्टिकल के अंदर अप के Oppo Reno 10 Pro Smartphone के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं आज हम इसमें इसकी स्पेसिफिकेशन के साथ में इसकी कीमत के बारे में चर्चा करेंगे।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone Specs

बात करें स्पेसिफिकेशन को लेकर तो इसमें कंपनी ने 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 120Hz के रिफ्रेश रेट का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में ऑफर किया गया है। अगर हम बात करें प्रोसेसर को लेकर तो अप द्वारा इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 788G के प्रोसेसर काफी इस्तेमाल किया गया है।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को सबसे बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ में ऑफर किया है। ओप्पो द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर 32 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस के साथ में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस और 8 मेगापिक्सल के तीसरे कैमरा का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone Battery

बात की जाए बैटरी को लेकर तो कंपनी ने अपने पीछे स्मार्टफोन को दमदार बेटी और सबसे फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 80 के चार्जर के साथ में आने वाली 4800mAh की बैटरी के साथ में ऑफर किया है। अगर हम रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन लगभग 29 मिनट में 100% तक चार्ज हो जाता है।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone Price

बात की जाए कीमत को लेकर तू कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथ ही बाजार में लॉन्च किया है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। अप द्वारा इस स्मार्टफोन को ₹38000 की शुरुआती कीमत के साथ में पेश किया गया है। जिसमें 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिल रही है।

पापा की परियों को दीवाना बनाने जल्द आ रहा है Xiaomi का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 18 मिनट में होगा चार्ज

Spread the love

Leave a Comment