512GB स्टोरेज के साथ में आया Oppo का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, धाकड़ फीचर्स और बेस्ट कैमरा में है iPhone का बाप

Oppo Fund X5 Pro 5G Smartphone: 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी में सबसे बेस्ट स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आईफोन से भी बेहतर स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और दमदार बैटरी बैकअप के साथ में जल्द ही बाजार Oppo Fund X5 Pro 5G Smartphone को लॉन्च करेगी। जिसमें शानदार कैमरा क्वालिटी और बेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Fund X5 Pro 5G Smartphone Specs

बात करें संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इस स्मार्टफोन में 6.7 inch की full HD Plus LTPO डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा। जिसके साथ में 120 का रिफ्रेश रेट भी मिल जाएगा। कंपनी अपने स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम को भी जोड़ेगी। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर के क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर में देखने को मिलेगा।

Oppo Fund X5 Pro 5G Smartphone Camera

बात की जाए कैमरा क्वालिटी को लेकर तो ओप्पो कंपनी अपने स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 50 मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन का भी इस्तेमाल करेगी। इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस मिलेगा। ओप्पो कंपनी अपने स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल कर सकती है।

Oppo Fund X5 Pro 5G Smartphone Battery

बात करें बैटरी को लेकर तो इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और बेस्ट फीचर्स के साथ में लॉन्च करेगी। ओप्पो कंपनी अपने स्मार्टफोन को 5000mAh की बैटरी के साथ में ऑफर करेगी। इस स्मार्टफोन में 100W का फास्ट चार्जर सपोर्ट देखने को मिल जाएगा। किसी के साथ में इसमें 50W का वायरलेस चार्जर और 10W का रिवर्स चार्ज देखने को मिलेगा।

सस्ते बजट में आया Realme का तूफानी 5G स्मार्टफोन, सस्ते बजट में है सबसे बेस्ट फीचर्स

Spread the love

Leave a Comment