256GB स्टोरेज के साथ आया OnePlus का सबसे बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, 20 मिनट ने चार्ज होकर चलेगा 2 दिन

OnePlus Nord 2T Low Budget Smartphone: मार्केट में 5G कनेक्टिविटी के साथ स्मार्टफोन निर्माण के क्षेत्र में अब 5G कनेक्टिविटी वाली मशहूर कंपनी OnePlus ने अपना OnePlus Nord 2T को लॉन्च कर दिया गया है जो प्रीमियम फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में उपलब्ध अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में ऐड हुआ है जिसमें आपको काफी पावरफुल कैमरा स्पेसिफिकेशन और जबरदस्त बैटरी क्वालिटी देखने के लिए मिल जाएगी जिसका आकर्षक डिजाइन भी ग्राहकों को काफी आकर्षित करता है। वही लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो नई टेक्नोलॉजी के साथ OnePlus Nord 2T में वह सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जो आमतौर पर इस बजट रेंज वाले अन्य प्रीमियम स्मार्टफोन में देखने के लिए मिलते हैं।

सस्ते बजट में आया OnePlus Nord 2T

काफी सस्ते बजट रेंज के भीतर वनप्लस कंपनी द्वारा 5G कनेक्टिविटी वाले अपने सबसे लेटेस्ट माने जाने वाले OnePlus Nord 2T को 28999 की कीमत के साथ लांच किया गया है जिस कीमत के भीतर कंपनी द्वारा अपने इस स्मार्टफोन में काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आपको 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने के लिए मिल जाएगा।

OnePlus Nord 2T के वर्ष 2023 में स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की चर्चा की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाले 5G कनेक्टिविटी वाले OnePlus Nord 2T में आपको 4500mAh की बैटरी दी जाती है जो कि फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के आती है। इसके अलावा इसके कनेक्टिविटी के लिए 5G सपोर्ट, Wi-Fi, ब्लूटूथ, जैसे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। वही OnePlus Nord 2T में डिस्प्ले 120hz की Refresh Rate पर काम करती है। इस डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिला ग्लॉस प्रोटेक्शन दिया गया है।

OnePlus Nord 2T की कैमरा क्वालिटी बेहतर

बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में OnePlus Nord 2T को लॉन्च किया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा देखने के लिए मिलेगा इसके साथ कंपनी द्वारा इसमें 8 megapixel Wide Angle Lens Camera के साथ 2 megapixel Micro Lens Camera दिया गया है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32 megapixel का कैमरा दे दिया गया है।

Spread the love

Leave a Comment