256GB स्टोरेज के साथ तहलका मचाने आया OnePlus का बाप 5G स्मार्टफोन, 80W चार्जर से मात्र 30 मिनट में हो जाएगा चार्ज

OnePlus 10 Pro 5G Smartphone Launch: भारतीय मार्केट में आजकल ग्राहकों द्वारा कम बजट सेगमेंट के भीतर ऐसे ही स्मार्टफोन को पसंद किया जाता है जो काफी आकर्षक डिजाइन और जबरदस्त कैमरा स्पेसिफिकेशन के साथ आते हो जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक एक बार फिर 5G कनेक्टिविटी के साथ OnePlus द्वारा OnePlus 10 Pro 5G को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है जो काफी प्रीमियम बजट सेगमेंट के भीतर ग्राहकों को बेहतर स्पेसिफिकेशन प्रदान करता है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबिक आपको काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन और बेहतर बैटरी बैकअप देखने के लिए मिल जाएगा। OnePlus 10 Pro 5G का आकर्षक डिजाइन और जबरदस्त फीचर्स भी ग्राहकों को आकर्षित कर रहे हैं जिसमें आपको नई टेक्नोलॉजी के साथ पावरफुल प्रोसेसर भी मिलेगा।

OnePlus 10 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबिक 5G कनेक्टिविटी के साथ OnePlus 10 Pro 5G को 6.7 inch की Fluid AMOLED डिस्प्ले के साथ लांच किया गया है जिसमें बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी फीचर्स का आप देने के लिए आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का पावरफुल प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा जिसमें इस प्रोसेसर की मदद से काफी बेहतर कनेक्टिविटी और गेमिंग मिलेगी।

OnePlus 10 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में OnePlus 10 Pro 5G को कंपनी द्वारा लांच किया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा के साथ आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर मिलता है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए OnePlus 10 Pro 5G में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी दिया गया है।

OnePlus 10 Pro 5G की कीमत

कीमत की बात की जाए तो मार्केट में Iphone स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी आकर्षक कैमरा क्वालिटी और जबरदस्त बैटरी बैकअप के साथ OnePlus 10 Pro 5G को लगभग ₹50000 की कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन को काफी बेहतर बताया जा रहा है। वही इस स्मार्टफोन में 5000 mAh बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी जो 80 वाट के फास्ट चार्जर की मदद से अपने इस स्मार्टफोन को मात्र 30 मिनट में चार्ज कर सकेगी।

Spread the love

Leave a Comment