iPhone की बिक्री कम करने आया One Plus का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 100W चार्जर 26 मिनट में होगा चार्ज 

One Plus 12 5G Top Smartphone: वनप्लस कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ में बाजार के अंदर नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। दिसंबर माह के अंदर वनप्लस कंपनी ने चीन के बाजार में One Plus 12 5G Top Smartphone को लांच कर दिया है जो की आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ में सभी स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है। वनप्लस कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार के अंदर लॉन्च करने का भी फैसला कर लिया है जो की जनवरी 2024 के अंदर भारतीय बाजार के अंदर भी अपनी दस्तक देगा। चलिए जानते हैं वनप्लस स्माटफोन के बारे में।

One Plus 12 5G Top Smartphone Specification

अगर हम बात करें वनप्लस स्माटफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 6.82 इंच की फुल एचडी प्लस LTPO OLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 4500 nites की पिक ब्राइटनेस के साथ में उपलब्ध है। One Plus 12 5G Top Smartphone के अंदर कंपनी ने एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल भी किया है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 के प्रोसेसर के साथ में पेश किया गया है।

One Plus 12 5G Top Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो वनप्लस के स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ में 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 64 मेगापिक्सल का टेली फोटो सेंसर लेंस भी उपलब्ध कराया गया है। इसी के साथ में वनप्लस द्वारा One Plus 12 5G Top Smartphone के अंदर फ्रंट में 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल किया गया है जो की वीडियो कॉलिंग वाली यूजर्स के लिए भी अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर है।

One Plus 12 5G Top Smartphone Battery

अगर बात की जाए बैटरी को लेकर तो वनप्लस ने अपने इस टॉप स्मार्टफोन की बैटरी को भी काफी दमदार बनाया है। वनप्लस के पीछे स्मार्टफोन में कंपनी ने 5400mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है जो 50W के वायरलेस चार्जर के साथ में उपलब्ध है। इसी के साथ में इसमें 100W का फास्ट चार्जर सपोर्ट भी देखने को मिलता है जो कि इस स्मार्टफोन को लगभग 26 मिनट के अंदर चार्ज करने की क्षमता रखता है।

One Plus 12 5G Top Smartphone Price

कीमत के मामले में तो वनप्लस का स्मार्टफोन बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और शानदार कैमरा क्वालिटी में सबसे बेस्ट है। चीन के अंदर कंपनी नहीं से स्मार्टफोन को 24GB रैम और 1TB की स्टोरेज के साथ में पेश किया है। जहां पर वनप्लस के स्मार्टफोन की कीमत भारत के अनुसार लगभग ₹50000 के आसपास है। भारत के अंदर भी यह स्मार्टफोन इसी बजट के सेगमेंट में अपने दोस्तों की जा सकता है।

धांसू कैमरे के साथ भारतीय परियों को दीवाना बनाने आया One Plus 5G स्मार्टफोन, सस्ते बजट में है शानदार फीचर्स

Spread the love

Leave a Comment