iPhone की वाट लगाने आ रहा है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज और नई डिजाइन में होगा सबसे बेस्ट

Nothing Phone (2a) : साथियों अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन वर्ष 2023 में तलाश कर रहे हैं तो बस आपके लिए इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली है क्योंकि अब मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग अपना एक नया स्मार्टफोन बाजार मिलने की तैयारी कर रहा है। सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार नथिंग मोबाइल निर्माता कंपनी द्वारा Nothing Phone (2a) को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर ली गई है। जिस कंपनी जल्द ही बाजार में आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और दमदार जमुना क्वालिटी में नई डिजाइन के साथ में पेश कर सकती है। चलिए जानते हैं नथिंग के इस नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी।

Nothing Phone (2a) की डिज़ाइन

अगर हम बात करें नथिंग फोन की डिजाइन को लेकर तो अभी कंपनी है तो अपने इस फोन की डिजाइन को लेकर जानकारी सामने नहीं रखी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इसमें एक गोलाकार आकार का मोडल बैक पैनल में देखने को मिल जाएगा। इसी के साथ में इसमें अलग से कैमरा सेंसर लैंस वाली डिजाइन भी देखने को मिल सकती है। यानी कि नथिंग का स्मार्टफोन इस बार कुछ नई डिजाइन में देखने को मिल सकता है।

Nothing Phone (2a) की लॉन्च डेट

अभी तक कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में घोषणा तो नहीं की है लेकिन बाजार में अफवाहें चल रही है कि नथिंग द्वारा इस नए स्मार्टफोन को वर्ष 2024 के अंदर पेश किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन को 27 फरवरी 2024 तक लांच कर सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी से सबसे पहले यूरोपीय देश के साथ में भारत में भी पेश कर सकती हैं।

Nothing Phone (2a) की स्पेसिफिकेशन

अगर हम संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सकती है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी के लिए कंपनी 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी सेंसर लेंस कभी इस्तेमाल कर सकती है। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में संभावित तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 का प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है।

Nothing Phone (2a) की कीमत

अगर संभावित कीमत की बात करें तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लगभग 400 यूरो के साथ में पेश कर सकती है, जो भारत के अनुसार लगभग ₹37000 के आसपास है। कंपनी द्वारा इस नए Nothing Phone (2a) को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। जिसमें पहले वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ में तो वही दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में देखने को मिल जाएगा।

200MP कैमरे के साथ iPhone की लंका लगाने आया Samsung का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 25 मिनट में होगा  चार्ज

Spread the love

Leave a Comment