मार्केट मे डिमांड खत्म करेगा Nokia का यह स्मार्टफोन, 6500mAh की बैटरी और ट्रांसपेरेंट स्क्रीन के साथ दुनिया मे पहला ऐसा फोन

नोकिया ने लांच किया विशेष फीचर्स के साथ पारदर्शी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन

Nokia Venom Smartphone launch: Nokia ने मार्केट में हाल ही में अपना नया सेगमेंट वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जो 6500mAh की पावरफुल बैटरी और ट्रांसपेरेंट स्क्रीन के साथ आता है। Nokia पहली बार इस नए सेगमेंट में अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जहां कंपनी ने इसमें आकर्षक और ट्रांसपेरेंट स्क्रीन का उपयोग किया है। स्क्रीन एचडी रेजोल्यूशन के साथ-साथ बेहतरीन वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करती है जो इसे आधुनिकीकरण के चलते बेहतर बनाता है। Nokia ने अपने इस स्मार्टफोन का नाम Venom 5G रखा है।

इस नए स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

Nokia Venom 5G new launch

Nokia Venom 5G में पावरफुल बैटरी और दमदार हार्डवेयर के साथ रिलीज होने वाला है। Nokia Venom 5G कैमरा क्वाड 108MP का प्राइमरी कैमरा और + 20MP + 16MP + 5MP के लेंस है जिसमे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 48 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा दिया गया है।

इन स्टोरेज वेरिएंट के साथ होगा उपलब्ध

Venom 5G स्मार्टफोन को नोकिया कंपनी एक नए स्टोरेज सेगमेंट के साथ लॉन्च करेगी जहां कंपनी ने इसे बड़े स्टोरेज वैरीअंट के साथ लॉन्च किया है। इसके अलग-अलग वैरीअंट में रैम की बात करें तो यह 8GB/12GB/16GB है और यदी रोम की बात करे तो 128GB/256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज (1TB तक एक्सपेंडेबल) के साथ आता है।

Venom 5G की कीमत

नोकिया के इस 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन की कीमत मध्यम रेंज में होगी जहां कंपनी इसकी कीमतों से साल 2023 की शुरुआत में खुलासा कर देगी। ऐसे में माध्यम बजट रेंज के अंदर यह स्मार्टफोन आईफोन और वनप्लस को निश्चित रूप से टक्कर देगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *