108MP कैमरे के साथ 256GB स्टोरेज में बजट के साथ आया Nokia का 5G स्मार्टफोन, फास्ट चार्जर से 20 मिनट में होगा चार्ज

Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone: नोकिया के नए स्मार्टफोन का काफी देरी से भारत के अंदर इंतजार किया जा रहा है। नोकिया काफी जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसे आज भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में प्रथम स्थान पर देखा जाता है। बता दे की नोकिया जल्द ही भारत के अंदर अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है। नोकिया 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ 256 जीबी स्टोरेज में सस्ते बजट की अंदर Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone भारत में पेश करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी जल्दी बाजार में उतार सकते हैं। आज हम इस फोन के बारे में जानेंगे।

Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone Specification

अगर हम बात करें नोकिया स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो नोकिया के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल सकता है। नोकिया द्वारा अपने स्मार्टफोन को आधुनिक फीचर्स के साथ में पेश किया जाएगा। जिसमें गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन और शानदार डिस्प्ले ब्राइटनेस भी देखने को मिलेगी। नोकिया अपने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 के आपरेटिंग सिस्टम और लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC के प्रोसेसर के साथ में पेश कर सकता है। इसी के साथ में नोकिया का यह नया स्मार्टफोन 120 वाट की फास्ट चार्जर सपोर्ट वाली बैटरी में देखने को मिलेगा जो की 20 मिनट के अंदर चार्ज होने में सक्षम होगी।

Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone Camera

अगर हम बात करें नोकिया स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो नोकिया के इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाएगा जिसके साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस 2 मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड लेंस भी देखने को मिल सकता है। नोकिया अपने Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone के अंदर फ्रंट में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल करेगी।

Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone Price

अगर आप भी अपने लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन बजट रेंज में तलाश कर रहे हैं तो फिर आपको नोकिया के इस स्मार्टफोन के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। बता दे की नोकिया आपने इस स्मार्टफोन को ₹30000 तक की कीमत के साथ में पेश कर सकती हैं। इस बजट रेंज में Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone को कंपनी 12gb रैम और 256gb तक की स्टोरेज में पेश कर सकती हैं।

धांसू फीचर्स के साथ लांच हुआ OnePlus का बाप 5G स्मार्टफोन, 150W चार्ज से मात्र 15 मिनट में होगा फूल चार्ज

Spread the love

Leave a Comment