पापा की परियों को दीवाना बनाने आई Bajaj की नई Pulsar, 70kmpl माइलेज के साथ कर देगी Raider को फेल

New Bajaj Pulsar 125 Bike: लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक़ माने तो इन दिनों 125 सीसी बाइक्स की डिमांड बढ़ी है। अगर बजाज मोटर्स की ही बात करें तो कंपनी की सितंबर 2023 के कुल बिक्री का 35 प्रतिशत 125 सीसी पल्सर का रहा। इसे देखकर कंपनी मार्केट में जल्द से जल्द अपनी इस नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि इस नई बाइक को OG पल्सर 125 और पल्सर NS125 के बीच में रखा जाएगा।

New Bajaj Pulsar 125 Bike का इंजन और माइलेज

New Bajaj Pulsar 125 Bike में कंपनी 124cc का सिंगल सिलेंडर इंजन देने वाली है। जिसकी क्षमता 11 बीएचपी की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की होगी। यह बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी और कंपनी इसमें 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करेगी।

New Bajaj Pulsar 125 Bike के नई फिचर्स

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई बाइक को देखकर हम बता सकते हैं कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को स्लीक और स्लिम बॉडी में डिज़ाइन किया है। वहीं इसमें एक बड़े प्रोजेक्टर के साथ आकर्षक एलईडी हेडलाइट असेंबली और एक यूनीब्रो-प्रकार एलईडी डीआरएल सिग्नेचर, एक्सटेंडेड टैंक कफन, क्लिप-ऑन हैंडलबार, एक इंजन काउल, सिंगल-पीस सीट, एक पारंपरिक ग्रैब हैंडल, एक सेमी-डिजिटल उपकरण क्लस्टर, एक यूएसबी पोर्ट और ट्विन-एलईडी टेल लाइट्स उपलब्ध कराया है।

New Bajaj Pulsar 125 Bike की प्राइस

प्राइस की बात करें तो आपकों New Bajaj Pulsar 125 Bike भारतीय मार्केट में लगभव 90000 की कीमत में उपलब्ध मिल सकती है जिसमे आपको सस्ते बजट में काफी बेहतर फीचर्स मिलते है जो आपने आकर्षक डिजाइन के लिए चर्चित मानी जा रही है जिसमे नए आधुनिक डिजाइन मिल जायेगा। 

Spread the love

Leave a Comment