Navi App ने Loan देने मे छोड़ा बड़े बैंको को पीछे, मात्र 5 मिनट मे दे रहा 500000 रुपये का लोन

आजकल कई लोगों को अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए लोन चाहिए होता है लेकिन लोन की प्रोसेस और आवेदन प्रक्रिया में बैंकों द्वारा लिया जाने वाला समय कई बार ऐसे लोगों के लिए लोन न मिलने का कारण बन जाता है। लेकिन हाल ही में इस समस्या को दूर करने के लिए Navi App ग्राहकों के लिए एक नया लोन ऑफर लेकर आया है जिस लोन ऑफर में बड़े-बड़े बैंकों को पीछे छोड़ दिया है। Navi App Personal Loan मैं ग्राहकों को काफी कम ब्याज दर पर 5 मिनट में ₹500000 तक का लोन आसानी से मिल जाएगा जिसकी वजह से अब ग्राहकों का समय बचेगा और लोन लेने में आसानी होगी। वर्ष 2023 में यदि आप भी लोन लेना चाहते हैं तो Navi App Personal Loan एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Navi App Personal Loan के लिए पत्रता

Navi App से लोन लेने के लिए ग्राहक को न्यूनतम पात्रता पूरी करनी होती है। इस एप्लीकेशन से लोन लेने वाले आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी आवश्यक है साथ ही आवेदक भारत का नागरिक होना चाहिए। कुछ कंडीशन में Navi App Personal Loan मैं ग्राहक का क्रेडिट स्कोर देखा जाता है जिसमें यदि आप का क्रेडिट स्कोर 500 से अधिक रहता है तो आपको लोन मिलने में काफी आसानी हो जाएगी।

यह भी पढ़े: Bank Of Barora के इस पर्सनल लोन को देख SBI की उड़ी नींदे, 5 मिनट मे 50,000 के लोन के दिवाने हुए लोग

Navi App Personal Loan ब्याज दर और प्रोसेसिंग फीस

आजकल लोन पर अधिक ब्याज दर देने वाली बैंकों की तुलना में Navi App पर मिलने वाले लोन में काफी कम ब्याज दर लगता है। Navi App का लोन tenure 90 days से लेकर 60 months हैं या 3 महीने से लेकर 5 साल तक का है मतलब कि आपको काफी टाइम मिल जाता है आराम से आप लोन चुका सकते हैं। एप्लीकेशन से लोन अप्रूव कराने एवं आवेदन करने के लिए प्रोसेसिंग फीस लगता है जहां यह फीस आपके लोन अकाउंट में से 3.99% percent से लेकर 60% percent तक लिया जाता है।

Navi App Personal Loan के लिए आवेदन कैसे करे

Navi App से पर्सनल लोन लेने के लिए आपको सबसे पहले प्ले स्टोर से इसका आधिकारिक एप डाउनलोड कर लेना है जिसमें अपने मोबाइल नंबर और अन्य जानकारी से आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के पश्चात अब आपको Personal Loan ऑप्शन पर क्लिक करना होगा जहां अपनी सामान्य जानकारी और डॉक्यूमेंट वेरीफाई करते हुए आप लोन लेने की प्रक्रिया में आगे बढ़ सकते हैं। अब आपके सामने EMI Option का पेज खुल जाएगा जिसमें अपनी मनपसंद ईएमआई और लोन की अवधि सिलेक्ट करते हुए आप आसानी से लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन सफलतापूर्वक होने के बाद एप्लीकेशन मारा आपकी पात्रता जांच की जाएगी जहां यदि आप लोन के लिए पात्र पाए जाते हैं तो कुछ घंटों में ही लोन की राशि आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

यह भी पढ़े: घर बैठे मिलेगा काफी कम पात्रता के मुद्रा लोन 2023 देखे लोन आवेदन प्रक्रिया

Spread the love

Leave a Comment