गरीबों की टेंशन होगी खत्म ! मोटोरोला ने धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च किया नया स्मार्ट फोन, कीमत मात्र ₹7000

महंगाई के चलते आजकल बहुत सारे लोग अपना पसंदीदा स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते हैं लेकिन हाल ही में मोटोरोला कंपनी ने ऐसे लोगों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो बेहतरीन फीचर्स के साथ मात्र ₹7499 की कीमत में बाजारों में उपलब्ध हुआ है। इसको कंपनी ने Motorola Moto E32 नाम दिया है जिसमें बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और पावरफुल कैमरा है जिसकी मदद से बढ़ते डिजिटल दौर में बेहतर विकल्प पा सकते हैं। साथ ही इसका बाहर ही डिजाइन काफी आकर्षक और यूनिक हैं जो मोटरोला के पुराने स्मार्टफोन में उपलब्ध नहीं था। जो टेक्टोनिक ग्रे और एक्वा ब्लू कलर वैरीअंट में आएगा।

बड़े स्टोरेज और पावरफुल डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च

Moto E32 मे 720 x 1600 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच HD + डिस्प्ले मिलता है। यह डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Moto E32 का स्पेसिफिकेशन

Moto E32 डिवाइस एंड्रॉइड 11 पर चलता है और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो लंबी बैटरी लाइफ देने का वादा करता है। Moto E32 10W फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। Moto E32 के सबसे बेस्ट फीचर्स में एक इसका कैमरा भी है जिसमें 13-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर से लैस है। साथ ही सैलरी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

काफी कम कीमत मैं मिलेगा फिंगरप्रिंट सेंसर

Moto E32 की कीमत भारतीय बाजारों में ₹7499 के साथ शुरू होती हैं जो अन्य स्मार्टफोन से काफी कम है आती आपको इस अल्ट्रा बजट रेंज के अंदर इस स्मार्ट फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल जाता है जो अन्य एडवांस स्मार्टफोन में उपलब्ध होता है। ऐसे में यदि आप भी हाल फिलहाल में कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो कम बजट वाला यह स्मार्टफोन आपके लिए सही हो सकता है।

Spread the love

Leave a Comment