नए नवेले Motorola Edge 40 ने मारी तड़कती भडग़ति एंर्टी , आते ही लड़कियों को बनाया दीवाना

Motorola Edge 40: क्या आप किसी नए स्मार्टफोन लेने की खोज में है तो आपको बता दें कि मोटरोला कंपनी ने अपना नया फोन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। जिसे तीन कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। हम जिस मोबाइल की बात कर रहे हैं उसका नाम Motorola Edge 40 है, जिसे ऑफर्स के साथ बेचा जा रहा है। इसकी कीमत भी इतनी सस्ती है कि इसे आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद पाएंगे। अगर आप इसके फीचर, कीमत और ऑफर्स के बारे में जानना चाहते है तो चलिए आपको विस्तार से बताते है।

Motorola Edge 40 Price Or offers

आपको इस फोन की कीमत बताएं तो यह 29,999 रुपये में उपलब्ध है। जिसे कई ऑफर्स के साथ पेश किया जा रहा है। इस Motorola Edge 40 को 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसे आप ग्राहक फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते है, जो प्री-ऑर्डर के लिए शुरू हो गया है। वहीं, इसे खरीदने के लिए इसकी सेल 30 मई से शुरू हो जाएगी।

इसके साथ ही आपको कुछ ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जहां आप कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड्स से पेमेंट करने पर नो कॉस्ट EMI पर 5,000 रुपये प्रति माह में खरीद सकते है।इसके साथ ही इसपर 2,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसे एक्लिप्स ब्लैक, लूनर ब्लू और नेबुला ग्रीन कलर में पेश किया गया है।

Motorola Edge 40 Features & Specs

इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.55 इंच का फुल-एचडी+ पोलेड डिस्प्ले दिया जा रहा है है। जिसका 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन है। साथ ही इसका रिफ्रेश रेट 144Hz का है। इस मोबाइल पर कर्व्ड 3डी ग्लास एंटी-फिंगरप्रिंट की कोटिंग दी गई है। वहीं प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 का चिपसेट दिया है। जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपल्ब्ध है। इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो इस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका पहला सेंसर OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल में है। वहीं, दूसरा मैक्रो विजन के लिए अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल में मौजूद है। वहीं फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। पावर के लिए इस में 68W का टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh की तगड़ी बैटरी उपलब्ध की गई है।

कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में wifi, Bluetooth GPS जैसे अन्य फीचर्स दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए इस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सेंसर और फेस अनलॉक सेंसर भी मोजूद मिलता है।

Spread the love

Leave a Comment