Motorola के इस महंगे स्मार्टफोन पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, 32MP कैमरे और चार्मिंग लुक वाला स्मार्टफोन हुआ सस्ता

Motorola Edge 30 Fusion Smartphone Discount: 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी और शानदार कैमरा क्वालिटी में बेस्ट स्मार्टफोन डिस्काउंट में खरीदने वाले हैं ग्राहकों के लिए 7 जनवरी तक एक शानदार मौका बन रहा है। जिसके अंदर ग्राहक Motorola Edge 30 Fusion Smartphone को काफी कम कीमत के अंदर खरीद सकते हैं। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को वैसे तो बजट रेंज के भीतर बेस्ट स्पेसिफिकेशन और चार्मिंग लुक के साथ में पेश किया है। लेकिन अभी इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के डिस्काउंट के साथ में इसकी स्पेसिफिकेशन।

Motorola Edge 30 Fusion Smartphone Discount

अगर आप भी डिस्काउंट में नया स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो फिर आपको एक बार Motorola Edge 30 Fusion Smartphone की तरफ जरूर जाना चाहिए। क्योंकि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ में ₹50000 की कीमत में पेश किया है। लेकिन अभी इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर ₹15000 की बचत के साथ में आप इस मात्र 35 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। यानी कि इस महंगे स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह मौका केवल 7 जनवरी तक ही लागू होगा।

Motorola Edge 30 Fusion Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 13 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लांसर 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में मोटो रोला ने इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 32 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल किया है जो कि इस डिस्काउंट के साथ में आने वाला सबसे बेहतर स्मार्टफोन जनवरी 2024 में ग्राहक बन सकता है।

Motorola Edge 30 Fusion Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी बैकअप के साथ में पेश किया है। मोटो रोला ने Motorola Edge 30 Fusion Smartphone कस 68W के चार्जर के साथ में आने वाली 4400mAh की बैटरी के साथ में पेश किया है। जो कुछ मिनट के अंदर इस स्मार्टफोन को चार्ज करने की क्षमता रखती है।

Motorola Edge 30 Fusion Smartphone Specs

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन को लेकर तो यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी काफी बेहतर स्मार्टफोन है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस POLED डिस्प्ले के साथ में पेश किया है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन में कंपनी ने लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस के प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है जो कि इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बेहतर बनाता है।

256GB स्टोरेज के साथ आया One Plus का बाप स्मार्टफोन, 16GB रैम और धाकड़ फीचर्स में है सबसे बेस्ट

Spread the love

Leave a Comment