256GB स्टोरेज के साथ आया Motorola का सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ करेगा OnePlus को फेल

Moto G54 New Smartphone: वर्ष 2023 में मशहूर निर्माता कंपनी Motorola ने हाल फिलहाल में सबसे कम बजट रेंज के भीतर अपना स्मार्टफोन Moto G54 लॉन्च किया है जो नए प्रीमियम  एवं सेगमेंट के साथ अन्य स्मार्टफोन की तुलना में बाजारों में उपलब्ध है ! Motorola ने यह अपना स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी तथा 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया है ,जो अन्य मोबाइल की तुलना में बाजारों में दर्शनीय बना हुआ है ,जो ग्राहकों के लिए सबसे कम रेंज में बेहतरीन विकल्प बना हुआ है! बाजारों में बड़ती मांग के कारण यह प्रोडक्ट कम रेंज में बेहतर विकल्प बना हुआ है , इसकी बिक्री को देखते हुए Motorola कंपनी ने Moto G54 लांच किया है!

Moto G54 फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशन

यदि बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की LCD डिस्पले दी गई है, जो स्मार्टफोन अद्वितीय आकर्षण प्रदान करती है, साथ ही Moto G54 में 120 HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है जो 5G कनेक्टिविटी में इस स्मार्टफोन में बेहतरीन विकल्प है! इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह Waterproof तथा Dustless बनाया गया है! इसकी Midiateck Dimensity 7020 दी गई है इस स्मार्टफोन का Qualcomm Snapdragon 980 जीबी का दिया गया है जो बेहतरीन वीडियो गेमिंग HD डिस्प्ले में बेहतरीन विकल्प है! इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 256 जीबी स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाएगा जो इसे सबसे बेहतर विकल्प में शामिल करता है।

Moto G54 कैमरा क्वालिटी                

Moto G54 की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यह अन्य मोबाइल की तुलना में Duel Camera सिस्टम दिया गया है जिसमें एक प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर का दिया गया है जिसमें आप एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं तथा 8x जूमिंग पिक्चर कैप्चर कर सकते हैं  जो सबसे कम बजट रेंज में बेहतरीन विकल्प है ,अगर इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शॉट फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें आप बेहतर सेल्फी ले सकते हैं और साथ ही में व्हाइट सेंसर लाइट दी गई है जिससे आप अच्छे फोटो कैप्चर कर सकते हैं!                             

Moto G54 बैटरी एवं कीमत

Moto G54 स्मार्टफोन में यदि बैटरी की बात करें तो अन्य स्मार्टवॉच की तुलना में इस स्मार्टफोन में 6000 MAH की बैटरी दी गई है तथा फास्ट चार्जिंग के लिए 33 वाल्ट का फुल स्पीड चार्ज दिया गया है, जो टाइप C  के  रूप में दिया गया है, जिससे यह स्मार्टफोन मात्र 20 मिनट में फुल चार्ज कर देता है और यदि इसकी कीमत की बात करें तो इसकी बिक्री को देखते हुए यह स्मार्टफोन मात्र 14999 रुपए में ग्राहक इसे खरीद सकते हैं और इसकी प्राइस भी अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काम रखी गई है!

Spread the love

Leave a Comment