5 मिनट में मिल रहा है ₹50,000 का लोन, Money View में इस तरह करे अप्लाई

Money View Personal Loan Apply: अगर आप भी वर्ष 2024 के अंदर 5 मिनट के अंदर पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से मनी व्यू पर्सनल लोन के बारे में जानकारी देंगे। जिसमें आप आसानी के साथ में मात्र 5 मिनट के अंदर अप्लाई करके ₹50,000 तक का लोन आसानी के साथ में प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपका सिबिल स्कोर अच्छा है और आप किसी भी प्रकार से डिफॉल्ट नहीं है तो आप इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। चलिए जानते हैं मनी व्यू पर्सनल लोन की अप्लाई की पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक।

Money View Personal Loan

अगर आप पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं 5 मिनट में आपको ₹50000 तक का लोन मनी व्यू की तरफ से दिया जा रहा है। लेकिन इसमें आपको मुख्यतः कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना पड़ता है। Money View Personal Loan के लिए आपका सिबिल स्कोर अच्छा होना चाहिए। इस लोन में अप्लाई करने के लिए आपको कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ती है। चलिए जानते हैं विस्तार पूर्वक महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ में इसके अप्लाई करने का प्रोसेस।

Money View Personal Loan आवश्यक दस्तावेज

मनी व्यू पर्सनल लोन लेने के लिए आपको मुख्यतः कुछ विशेष दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ती है। जिसके बाद में आप मनी व्यू से पर्सनल लोन के आसानी के साथ में अप्लाई कर सकते हैं। इसमें मुख्यतः-

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड
  3. बैंक पासबुक
  4. बैंक स्टेटमेंट
  5. सैलरी स्लिप या बिजनेस ITR रिपोर्ट
  6. सेल्फी फ़ोटो
  7. बैंक रिजिस्टर मोबाईल नम्बर

Money View Personal Loan Apply Process

मनी व्यू पर्सनल लोन लेने के लिए आपको बहुत ही सिंपल प्रोसेस करना पड़ता है। आप सबसे पहले प्ले स्टोर या एप स्टोर से मनी व्यू के एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर सकते हैं। इसके बाद में आप ही से ओपन करने के बाद में अपना अकाउंट बनाकर यहां से पर्सनल लोन के लिए अप्लाई प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं। यहां पर आपको अपने महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ में एक सेल्फी फोटो और डिजिटल सिग्नेचर की भी आवश्यकता पड़ती है।जिसके बाद में आपका लोन रिव्यू में चला जाता है। इस प्रक्रिया के बाद में 24 घंटे के अंदर आपके अकाउंट में लोन अमाउंट क्रेडिट कर दिया जाता है।

Read More: यहां मिल रहा है 5 लाख तक का Union Bank Personal Loan, अप्लाई करने का यह है सिंपल प्रोसेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *