Mobikwik Personal Loan: इस UPI App से 0% ब्याज पर मिल रहा 5 लाख रुपये का Personal Loan

Mobikwik Personal Loan: आजकल बढ़ते कंपटीशन के साथ भारत में रोजगार की काफी कमी आ चुकी है जहां कुछ लोग पर्सनल लोन लेते हुए अपना खुद का रोजगार या फिर पूंजी आवश्यकता को पूरा करना चाहते हैं। लेकिन बैंकों की पॉलिसी और अधिक पात्रता मापदंड के चलते कुछ लोगों को पर्सनल लोन नहीं मिल पाता है। लेकिन भारत का मशहूर यूपीआई एप्लीकेशन Mobikwik अपने ग्राहकों के लिए नया लोन ऑफर लेकर आया है जिसमें ग्राहकों को न्यूनतम पात्रता और मात्र 5 मिनट की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के जरिए आसानी से ₹500000 तक का पर्सनल लोन मिल रहा है। Mobikwik Personal Loan काफी आसान प्रक्रिया के चलते मिल जाता है जिसमें ग्राहक को काफी कम ब्याज दर देना होता है पुलिस तो ऐसे में यदि आप भी वर्ष 2023 में पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो Mobikwik Personal Loan अति आवश्यकता को आसानी से पूरा कर सकता है।

Mobikwik Personal Loan के लिए पत्रता

Mobikwik Personal Loan के लिए ग्राहकों को काफी कम पात्रता पूरी करनी होती हैं जिसमें आप की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी आवश्यक के साथ ही आप भारत के एक नागरिक होने चाहिए। Mobikwik Personal Loan लेने वाले व्यक्ति का क्रेडिट इसको एप्लीकेशन की पॉलिसी के आधार पर होना आवश्यक है। लोन लेते वक्त ग्राहक का बैंक अकाउंट स्टेटमेंट और अन्य जरूरी दस्तावेज अनिवार्य होते हैं जिन्हे वेरीफाई करने के बाद ही Mobikwik Personal Loan मिलता है।

Mobikwik Personal Loan के लिए जरूरी दस्तावेज

  • आधार कार्ड
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी
  • बैंक पासबुक
  • पासपोर्ट साइज फोटो

Mobikwik Personal Loan के लिए आवेदन कैसे करें

यदि आप भी Mobikwik Personal Loan के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको प्ले स्टोर से इसका ऑफिशियल ऐप डाउनलोड करना होगा जिस पर अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करते हुए आप ऑप्शन के लिए पात्र हो जाएंगे। Personal Loan ऑप्शन पर क्लिक करते हुए आप आसानी से मात्र 5 मिनट में ₹500000 तक के लोन के लिए आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

Spread the love

Leave a Comment