5 लाख के बजट में अमीरों वाली फीलिंग देने आई सबसे धांसू Maruti की नई कार, 35kmpl माइलेज के साथ Alto की नींद हराम

Maruti Wagon R: भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा सस्ते बजट रेंज के भीतर आजकल कारों को खरीदा जा रहा है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक Maruti Wagon R को मारुति कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है जिसमें कंपनी द्वारा पावरफुल इंजन के साथ ही काफी लग्जरी इंटीरियर का इस्तेमाल किया गया है जो इस वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी योग्य और बेहतर विकल्प बना देता है। Maruti Wagon R मैं कंपनी द्वारा सीएनजी वेरिएंट भी उपलब्ध करवाया गया है जिसकी कीमत भी काफी कम रखी गई है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको कम बजट सेगमेंट में बहुत सारे प्रीमियम फीचर से देखने के लिए मिलेंगे।

सस्ते बजट में लॉन्च हुई Maruti Wagon R

सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर मारुति कंपनी द्वारा अपने पोर्टफोलियो में से Maruti Wagon R को लांच किया गया है जिसकी कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में इस कार को कंपनी द्वारा ₹500000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतर Maruti Wagon R को ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बताया जाता है जिसमें आपको सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी बेहतर माइलेज और आधुनिक फीचर से देखने मिलेंगे।

Maruti Wagon R के जबरदस्त फीचर्स

जबरदस्त फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ सेगमेंट में सबसे बेस्ट मनी जाने वाले Maruti Wagon R को 7-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और कॉलिंग कंट्रोल, मैनुअल एसी, कीलेस एंट्री, रियर डिफॉगर, 14-इंच अलॉय व्हील और 4-स्पीकर साउंड सिस्टम शामिल है। सेफ्टी के लिए हिल-होल्ड असिस्ट (केवल एएमटी के लिए), डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर फीचर्स के साथ लांच किया गया है।

Maruti Wagon R का पावर इंजन और माइलेज

Maruti Wagon R को कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में 1.00 लीटर और 1.02 लीटर के पावरफुल इंजन के साथ लांच किया गया है जी इंजन सेगमेंट के भीतर इस कार को काफी बेहतर बताया जा रहा है जिसमें आपको लगभग 35 किलोमीटर तक का सीएनजी माइलेज देखने के लिए मिल जाएगा जो इसे एक बेहतर विकल्प बना देता है।

Spread the love

Leave a Comment