40kmpl माइलेज में लॉन्च हुई Maruti की सबसे धाकड़ कार, धांसू फीचर्स के साथ करेगी Thar को फेल

Maruti Swift Hybrid Car New Launched: भारतीय मार्केट में आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ मारुति कंपनी ने हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाली अपनी Maruti Swift Hybrid Car New को लॉन्च कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर इसको मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर और योग्य विकल्प बनाता है जिससे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबिक कंपनी द्वारा काफ़ी प्रीमियर और आधुनिक डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है। Maruti Swift Hybrid Car New में कंपनी द्वारा काफी पावरफुल इंजन और आकर्षक डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है जिसका लग्जरी इंटीरियर भी ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रहा है।

Maruti Swift Hybrid Car New के फिचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ मारुति कंपनी द्वारा अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली Maruti Swift Hybrid Car New को नए स्मार्ट प्ले प्रो+ टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट दिया जा सकता है. इसके अलावा वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और सुजुकी वॉयस एसिस्टेंस और OTA (over-the-air) जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ लांच किया गया है। Maruti Swift Hybrid Car New में इंटीरियर भी काफी लग्जरी निर्मित किया गया है जो अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर माना जा रहा है।

Maruti Swift Hybrid Car New का पावरफुल इंजन

Maruti Swift Hybrid Car New में काफ़ी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिसमे ग्राहकों को में 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन हो सकता है. इसमें मजबूत हाइब्रिड टेक्नोलॉजी भी हो सकती है। ऐसा बताया जा रहा है कि ये दोनों कार हाइब्रिड होने के बाद 35-40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम हो जाएंगी। Maruti Swift Hybrid Car New में इस पावरफुल इंजन की मदद से काफी बेहतर माइलेज और जबरदस्त फीचर्स का इस्तेमाल किया हुआ है।

Maruti Swift Hybrid Car New की प्राइस

प्राइस की बात की जाए तो Maruti Swift Hybrid Car New को कंपनी द्वारा मात्र 8 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है जिस कीमत के भीतर इस कार को काफी बेहतर विकल्प बताया जा रहा है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबिक कम बजट सेगमेंट की भीतर का भी प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं

Spread the love

Leave a Comment